गाली देने से मना करने पर ऑटो चालक ने पड़ोसी को मारा हंसिया, घायल की फूटी आंख

सोमवार की शाम 6.30 बजे बलराम सोनी और उसका साथी शिवानंद नगर स्थित झंडा चौक पर खड़े थे। चौक से कुछ दूर पर मोहल्ले में रहने वाला कन्हैया साहू राहगीरों को गाली दे रहा था। बलराम सोनी ने कन्हैया को गाली देने से मना किया। इस बात पर कन्हैया नाराज होकर हंसिया लेकर आया और बलराम पर ताबड़तोड़ वार करके फरार हो गया।

By: Karunakant Chaubey

Updated: 30 Jun 2020, 08:28 PM IST

रायपुर. शिवानंद नगर इलाके में गाली दे रहे ऑटो चालक को पड़ोसी ने गाली देने से मना किया। ऑटो चालक को यह बात इतनी नागवार गुजरी कि उसने हंसिया से पड़ोसी के चेहरे, गर्दन पर वार कर दिया और फरार हो गया। विवाद में घायल की आंख फूट गई है। घायल का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा बलराम सोनी और आरोपी ऑटो चालक का नाम कन्हैया साहू बताया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

शिकायतकर्ता कृष्णा साहू ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम 6.30 बजे बलराम सोनी और उसका साथी शिवानंद नगर स्थित झंडा चौक पर खड़े थे। चौक से कुछ दूर पर मोहल्ले में रहने वाला कन्हैया साहू राहगीरों को गाली दे रहा था। बलराम सोनी ने कन्हैया को गाली देने से मना किया। इस बात पर कन्हैया नाराज होकर हंसिया लेकर आया और बलराम पर ताबड़तोड़ वार करके फरार हो गया। आरोपी के जाने के बाद राहगीरों की मदद से कृष्णा ने बलराम को उपचार के लिए आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया।

कृष्णा साहू की शिकायत पर आरोपी कन्हैया के खिलाफ धारा 307 के तहत केस दर्ज करके विवेचना में लिया है। आरोपी कन्हैया को पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से वारदात में इस्तेमाल हथियार भी पुलिसकर्मियों ने बरामद कर लिया है।

पीडि़त ने आरोपी को गाली देने से मना किया था। इस बात से नाराज होकर आरोपी ने गर्दन और चेहरे में आंख से वार कर दिया। हादसे के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था, जिसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर धारा ३०७ के तहत केस दर्ज किया गया है।

-रमाकांत साहू, निरीक्षक
खमतराई

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned