scriptबहुत से अवेंजर्स लवर यहां नहीं देख पाएंगे फर्स्ट डे का शो, ये है बड़ी वजह | Avengers: Endgame first day all tickets are booked | Patrika News

बहुत से अवेंजर्स लवर यहां नहीं देख पाएंगे फर्स्ट डे का शो, ये है बड़ी वजह

locationरायपुरPublished: Apr 25, 2019 03:52:28 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

मार्वल स्टूडियो की बहुचर्चित फिल्म अवेंजर्स का आखिरी पार्ट अवेंजर्स एंडगेम शुक्रवार 26 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज हो रही है। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर कहर बरसाना शुरू कर दिया है।

marvel

बहुत से अवेंजर्स लवर यहां नहीं देख पाएंगे फस्र्ट डे का शो, ये है बड़ी वजह

रायपुर. मार्वल स्टूडियो की बहुचर्चित फिल्म अवेंजर्स का आखिरी पार्ट अवेंजर्स एंडगेम(Avengers: Endgame) शुक्रवार 26 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज हो रही है। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर कहर बरसाना शुरू कर दिया है। तीन दिन पहले से इसकी मूवी टिकट की ऑनलाइन बूकिंग शुरू कर दी गई है। और पहले ही दिन से इस मूवी के शो हाऊसफूल हो चुके हैं। ऐसे में मार्वल के जिस फैन को टिकट नहीं मिल पाई वह काफी उदास भी हैं।
सिटी की जागृति अग्रवाल ने बताया कि मै मार्वल सुपरहिरोस की बहुत बड़ी फैन हूं। मै एंडगेम(Avengers: Endgame) के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। मार्वल की इन्फिनिटी वॉर देखने के बाद एंड गेम से मेरी उम्मीदें बहुत बढ़ गई है। क्योकिं इन्फिनिटी वॉर इतनी अच्छी मूवी थी कि अब ऐंड गेम के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है। कि अब आगे क्या होगा।
शहर के सचिन शर्मा ने बताया कि दुनिया में आज अवेंजर्स एंड गेम जो क्रेज है उसका मै भी एक हिस्सा हूं। मै मार्वल को लगभग 2006 से देख रहा हूं। हल्क की पहली मूवी से। और मैं इन्फिनिटी वॉर देखने के बाद एंड गेम के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं।

मार्वल सुपरहिरोस के लिए फैंस के दिल में खास जगह
मार्वल के सारे सुपर हिरोस ने लोगों के लिल में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। फिर चाहे वह कैप्टन अमेरिका हो, या थॉर, या फिर टोनी स्टार्क, यह हल्क, ब्लैक पैंथर इन सबने अपने फैंस के दिल में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है।

मार्वल इन्फिनिटी वॉर देखने के बाद में उत्सुकता है कि अवेंजर्स किस तरह से थॉनोस का अंत करेंगे। आपको बता दें कि अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर में थॉनोस ने ब्रम्हांड के सभी इन्फिनिटी स्टोन हासिल कर अवेंजर्स की टीम को आधा कर दिया था। अब लोगों को देखना ये है कि बाकी अवेंजर्स किस तरह थॉनोस का सामना करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो