script

दो बाइकों में हुई जबरदस्त भिड़ंत, बच्ची की मौत, मां बेटे हुए घायल

locationरायपुरPublished: Aug 05, 2020 08:39:42 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

मामा सहदेव बाइक पर नानी कुसुम बाई को बिठाकर ग्राम बनियाडीह जा रहे थे। मानवी भी उनके साथी जाने की बात कही। दोनों मां-बेटे उसे बाइक पर बिठाकर साथ लेकर जा रहे थे। लखराम परसदा मार्ग पर सामने से आ रही बाइक सीजी 10 एडब्ल्यू 9961 में सवार युवकों ने सहदेव की बाइक को टक्कर मार दी।

बिलासपुर. रतनपुर थानांतर्गत ग्राम लखराम परसदा मुख्य मार्ग पर सोमवार को दोपहर दो बाइकों में भिड़ंत हो गई। हादसे में 1 बाइक में सवार साल की बच्ची की मोके पर मौत हो गई। वहीं मां और बेटे घायल हो गए। रतनपुर पुलिस के अनुसार सीपत अंतर्गत ग्राम जांजी निवासी मानवी पिता कृष्णा सांवले (9) रक्षाबंधन पर मामा के घर ग्राम अकलतरी आई थी।

सोमवार को उसके मामा सहदेव बाइक पर नानी कुसुम बाई को बिठाकर ग्राम बनियाडीह जा रहे थे। मानवी भी उनके साथी जाने की बात कही। दोनों मां-बेटे उसे बाइक पर बिठाकर साथ लेकर जा रहे थे। लखराम परसदा मार्ग पर सामने से आ रही बाइक सीजी 10 एडब्ल्यू 9961 में सवार युवकों ने सहदेव की बाइक को टक्कर मार दी।

दुर्घटना में मानवी की मौके पर मौत होगई। वहीं सहदेव और कुसुम घायल हो गए। घायलों को सिम्स भेजा गया। वहीं दुर्घटना के बाद आरोपी बाइक चालक फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो