scriptमुख्यमंत्री के खिलाफ इस शख्स ने किया गंदा कमेंट्स, भड़का आक्रोश, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Bad comment on CM Bhupesh Baghel of chhattisgarh | Patrika News

मुख्यमंत्री के खिलाफ इस शख्स ने किया गंदा कमेंट्स, भड़का आक्रोश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Jun 12, 2019 05:39:34 pm

स्थानीय पुलिस (Police) थाने में हंगामे के बाद पुलिस (Chhattisgarh police) ने युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर (Crime) गिरफ्तार कर लिया है।

Chhattisgarh crime

मुख्यमंत्री के खिलाफ इस शख्स ने किया गंदा कमेंट्स, भड़का आक्रोश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) पर गंदे कमेंट्स (Bad Comment) करना सारागांव के एक शख्स को भारी पड़ गया। गंदे-गंदे कमेंट्स की खबर फैलते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress worker) में हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस (Police) थाने में हंगामे के बाद पुलिस (Chhattisgarh police) ने युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर (Crime) गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा मामला
खरोरा थाना प्रभारी अंशुमान सिंह के अनुसार सारागांव निवासी युवक ललित यादव ने स्काईवॉक के मुद्दे पर सीएम भूपेश बघेल को अपशब्द कहा था। सीएम के खिलाफ ऐसी ट्प्पिणी से लोगों में आक्रोश भड़का गया। गांव के सरपंच अभिषेक वर्मा अपने दर्जनों साथियों के साथ खरोरा थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत कर गिरफ्तारी की मांग की।

सरपंच की शिकातय पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। इसके तुरंत बाद उसे दोपहर में आरोपी को पकड़ा लिया। उसे न्यायाधीश के सामने पेश किया गया। जहां न्यायाधीश के निर्देश पर खरोरा पुलिस ने आरोपी को जेल दाखिल करवा दिया है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो