scriptबिना कपड़ों के फंदे पर लटकी थी बैंक मैनेजर की लाश, मकान मालिक ने देखा ये मंजर तो उल्टे पैर भागा | Bank Field Manager naked body found in their room | Patrika News

बिना कपड़ों के फंदे पर लटकी थी बैंक मैनेजर की लाश, मकान मालिक ने देखा ये मंजर तो उल्टे पैर भागा

locationरायपुरPublished: Sep 24, 2018 08:31:15 am

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ एक निजी बैंक में बतौर फील्ड मैनेजर का शव संदिग्ध हालत में उसके फ्लैट से बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि जब शव को बरामद किया गया तो उसपर एक भी कपड़ा नहीं था।

crime news

चुनाव आयोग का फैसला : छत्तीसगढ़ सहित इन तीन राज्यों में मतदाता सूचियों का होगा ऑडिट

रायपुर. छत्तीसगढ़ के भिलाई के एक निजी बैंक में बतौर फील्ड मैनेजर का शव संदिग्ध हालत में उसके फ्लैट से बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि जब शव को बरामद किया गया तो उसपर एक भी कपड़ा नहीं था। शव नग्नावस्था में पाए जाने से घटना संदिग्ध लग रही है। वहीं प्राथमिक जांच के बाद पुलिस अभी तक यह तय नहीं कर पाई है कि फील्ड मैनेजर की हत्या हुई है या आत्महत्या है। पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होगा कि मामला आत्महत्या का है या उसे हत्या कर फंदे पर लटका दिया है।
दरअसल, यह घटना भिलाई के तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी के पारिजात अपार्टमेंट की है। भिलाई नगर थाना टीआई गौरव तिवारी ने बताया कि मध्य प्रदेश के देवास का रहने वाला अरविंद शर्मा (35) भिलाई में एक निजी बैंक में फील्ड मैनेजर था।यहां पारिजात कॉलोनी पी/28 नंबर के फ्लैट में किराए से रहता था। पुलिस के मुताबिक सुबह जब फ्लैट का दरवाजा देर तक नहीं खुला तो मकान मालिक ने आवाजा लगाया। फ्लैट के अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया फिर भी दरवाजा नहीं खुला तो संदेह हुआ।

चलती ट्रेन के सामने कूद गया ये शख्स, दो टुकड़े में बंट गया शरीर, हादसे की तस्वीर देख रोंगटे हो गए खड़े

इस पर मकान मालिक ने किसी तरह दरवाजा खोला और कमरे में अंदर गए तो नजारा देख सन्न रह गया। मकान मालिक ने देखा कि पंखे पर फील्ड मैनेजर की लाश लटकी हुई है। यह देख उसके होश होड़ गए। मकान मालिक तुरंत वहां से भागा और पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पुलिस जब फ्लैट में पहुंची तो रस्सी काटकर शव को नीचे उतारा गया।
पुलिस के मुताबिक कमरे में पंखे से फील्ड मैनेजर का शव झूल रहा था। उसका एक पैर बेड पर और दूसरा नीचे लटका था। शव निर्वस्त्र होने की वजह से घटना संदिग्ध लग रही है। पोस्ट मॉटम रिपोर्ट के बाद साफ होगा कि मामला आत्महत्या का है या उसे हत्या कर फंदे पर लटका दिया है। पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन देवास से भिलाई के लिए रवाना हो गए हैं।

गणेश विसर्जन करके लौटी बीवी तो सोफे पर ऐसे लेटा था पति, देखकर ये नजारा फटी रह गई आंखे

पुलिस इस मामले की कई बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। पुलिस को जांच में पता चला कि फील्ड मैनेजर के मोबाइल में लगातार किसी युवती से बात हुई है। पुलिस इसे प्रेम प्रसंग के नजरिए से भी जांच कर रही है। मैनेजर के कमरे से मादक पदार्थ का रैपर भी मिला। पुलिस के मुताबिक वह नशे का आदी था। उसकी नौकरी छह माह पहले छूट चुकी थी, तब से काम नहीं होने से वह परेशान रहता था। उसके करीब 1.80 लाख रुपए शेयर मार्केट में डूब गए थे, जिससे वह कर्ज में आ गया था।

कई सुलगते सवाल
जब दरवाजा और खिड़की अंदर से बंद था तो वह फंदे पर लटका कैसे दिखा? फांसी के बाद गर्दन एक तरफ मुड़ जाती है। मलमूत्र नहीं मिला। 12 फीट ऊंचे सीलिंग फैन में फंदा कैसे लगाया, कमरे में टेबल-कुर्सी नहीं थी। आखिर डिप्रेशन में आकर आत्महत्या करेगा तो निर्वस्त्र क्यों होगा?

बेरोजगार था बेटी का Boyfriend तो पिता ने रिश्ते के लिए कर दिया इंकार, नाराज प्रेमी बोला – अब वायरल करूंगा MMS

मामला संदेहास्पद है
पुलिस का कहना है कि कमरे में एक युवक की सीलिंग फैन पर नायलॉन की रस्सी से फंदा बनाकर लटकी लाश मिली है। मर्ग कायम कर शव मॉरचुरी में रखवा दिया है। उसके शरीर पर कोई कपड़े नहीं मिले। मामला संदेहास्पद है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत की वजह स्पष्ट हो जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो