script

छुट्टियों में नहीं नन्हे खिलाड़ियों को फुर्सत, यहां सिख रहे जीत के गुण

locationरायपुरPublished: Apr 07, 2019 07:09:09 pm

समर कैंप में अभी 30 से अधिक बच्चों को ट्रेनिंग दी जा रही है। 2018 से शुरु हुए स्टेडियम में ट्रेनिंग कर रहे खिलाड़ी नेशनल लेवल पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है।

basketball

छुट्टियों में नहीं नन्हे खिलाडिय़ों को फुर्सत, यहां कर रहे जीत की तैयारी

रायपुर। राजधानी के सुभाष स्टेडियम में बास्केटबॉल के समर कैंप की शुरुआत हो चुकी है। कैंप में छह साल से लेकर सीनियर कैटेगरी तक के खिलाडिय़ों को ट्रेनिंग दी जा रही है। जून तक आयोजित कैंप के दौरान इंटर स्कूल टूर्नामेंट भी कराए जाएंगे। समर कैंप में अभी 30 से अधिक बच्चों को ट्रेनिंग दी जा रही है। 2018 से शुरु हुए स्टेडियम में ट्रेनिंग कर रहे खिलाड़ी नेशनल लेवल पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। एनआईएस कोच विरेंद्र देशमुख ने बताया कि बास्केटबॉल की क्लास सुबह 8.30 बजे से और शाम 5 बजे से शुरू होती हैं। ट्रेनिंग के अलावा खिलाडिय़ों को फीजिकल फिटनेस और हैल्थी इटिंग हैबिट्स के बारे में सिखाया जा रहा है।

12 अप्रैल से डिस्ट्रक्ट लेवल टूर्नामेंट
इधर स्कूल कैटेगरी में डिस्ट्रिक्ट लेवल बास्केटबॉल टूर्नामेंट भी कराया जाएगा। 12 अप्रैल से शुरु होने जा रहे टूर्नामेंट में 12वीं कक्षा तक के छात्र भाग ले सकते हैं। 14 अप्रैल को फाइनल मैच खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के सभी मुकाबले नॉकआउट पैटर्न से खेले जाएंगे। इसके अलावा टूर्नामेंट की एंट्री पूरी तरह निशुल्क होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो