scriptविजय मर्चेंट क्रिकेट ट्रॉफी- छत्तीसगढ़ की अंडर-१६ टीम की कमान दीपक को | Patrika News

विजय मर्चेंट क्रिकेट ट्रॉफी- छत्तीसगढ़ की अंडर-१६ टीम की कमान दीपक को

locationरायपुरPublished: Oct 18, 2018 09:56:07 pm

Submitted by:

Dinesh Kumar

बीसीसीआई विजय मर्चेंट क्रिकेट ट्रॉफी के लिए छत्तीसगढ़ की १६ खिलाडिय़ों की टीम घोषित कर दी गई। प्रदेश की टीम की कमान दीपक यादव को सौंपी गई है। चयनित टीम गुरुवार को जयपुर रवाना हो गई। यह टूर्नामेंट २१ अक्टूबर से खेला जाएगा। इसमें छत्तीसगढ़ को अपना पहला मैच मेजबान राजस्थान के खिलाफ खेलना है।

cg  news

विजय मर्चेंट क्रिकेट ट्रॉफी- छत्तीसगढ़ की अंडर-१६ टीम की कमान दीपक को

विजय मर्चेंट क्रिकेट ट्रॉफी

छत्तीसगढ़ की अंडर-१६ टीम की कमान दीपक को

रायपुर. बीसीसीआई विजय मर्चेंट क्रिकेट ट्रॉफी के लिए छत्तीसगढ़ की १६ खिलाडिय़ों की टीम घोषित कर दी गई। प्रदेश की टीम की कमान दीपक यादव को सौंपी गई है। चयनित टीम गुरुवार को जयपुर रवाना हो गई। यह टूर्नामेंट २१ अक्टूबर से खेला जाएगा। इसमें छत्तीसगढ़ को अपना पहला मैच मेजबान राजस्थान के खिलाफ खेलना है। टीम के रवानगी से पहले राज्य क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने खिलाडिय़ों को किट प्रदान कीअ और अच्छे प्रदर्शन की शुभकामनाएं दी।
प्रदेश की टीम: दीपक यादव (कप्तान), अभ्युदय सिंह, देवादित्य सिंह, दिग्विजय पटेल, गौरव मिश्रा, मंयक यादव, एन शिवा गणेश, प्रथम सिंह, संजल चंद्राकर, सत्यम दुबे, वशु देवबरेथ, सचिन राव (विकेटकीपर), सिद्धार्थ सिंह, प्रिंस खान, सौगात लहरे, दीपक सिंह बघेल। स्पोर्टिंग स्टॉफ: राज्य सिंह परिहार (प्रशिक्षक), प्रशांत चतुर्वेदी (फिजियो), सौरभ ठाकुर (कप्तान), अभिषेक जैन (मैनेजर)।
टूर्नामेंट का कार्यक्रम
२१ अक्टूबर: छत्तीसगढ़ बनाम राजस्थान
२७ अक्टूबर: छत्तीसगढ़ बनाम उत्तराखंड
०२ नवंबर: उत्तर प्रदेश बनाम छत्तीसगढ़
१२ नवंबर: मध्यप्रदेश बनाम छत्तीसगढ़
१८ नवंबर: विदर्भ बनाम छत्तीसगढ़
————
अंडर-१९ टी-२० महिला क्रिकेट टूर्नामेंट
छत्तीसगढ़ ने मिजोरम को हराकर हासिल की पहली जीत

रायपुर. बीसीसीआई महिला अंडर-१९ टी-२० क्रिकेट लीग में बुधवार को छत्तीसगढ़ की टीम वापसी करने में सफल रही। लगातार दो मैचों में हार झेलने के बाद अपने तीसरे मैच में मिजोरम को ९ विकेट से हराकर इस टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की। राजकोट में खेले गए इस मुकाबले में मिजोरम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। छत्तीसगढ़ की गेंदबाजों ने उसकी टीम को २० ओवर में ७ विकेट पर ५३ रन ही बनाने दिया। प्रदेश की गेंदबाज गुन्नाज कुरैशी व शिवानी यादव ने 2-2 विकेट लिए। जवाब में ५४ रन के लक्ष्य को छत्तीसगढ़ ने कप्तान मनप्रीत कौर के २६ रन की नाबाद पारी की बदौलत १०-१ ओवर में ही एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। छत्तीसगढ़ में मिजोरम को ९ विकेट से हरा दिया और उसे इस जीत के लिए ४ अंक मिले।

ट्रेंडिंग वीडियो