scriptघर में घुसकर महिला सरपंच के पति को बुरी तरह पीटा, जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले आरोपी | Beaten by sarpanch husband in kanker district | Patrika News

घर में घुसकर महिला सरपंच के पति को बुरी तरह पीटा, जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले आरोपी

locationरायपुरPublished: Nov 22, 2018 05:55:38 pm

इसे लेकिन पुलिस विभाग पर सवालिया निशान खड़ा हो रहा है।

Chhattisgarh news

घर में घुसकर महिला सरपंच के पति को बुरी तरह पीटा, जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले आरोपी

कांकेर. सिंगारभाठ में रात करीब साढ़े 9 बजे असामाजिक तत्वों ने सरपंच के घर जाकर उसके पति से मारपीट का मामला सामने आया है, जबकि मारपीट की घटना से आहत परिजनों द्वारा रात में ही पुलिस को लिखित शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की, लेकिन घटना को आपसी रंजिश निरूपित करते हुए 24 घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा अब तक ना ही आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है और ना ही किसी प्रकार की ठोस कार्रवाई की जा सकी है। इसे लेकिन पुलिस विभाग पर सवालिया निशान खड़ा हो रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार सिंगारभाठ की सरपंच इंदु ठाकुर ने 20 नवंबर को सिटी कोतवाली में पति संतोष ठाकुर और स्वयं के साथ मारपीट किए जाने एवं जान से मारने की धमकी देने की लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में सरपंच ने बताया कि वे अपने परिवार व अन्य सदस्यों के साथ बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान सिंगारभाठ और गढ़पिछवाड़ी से आए सनकी नाग और अन्य दो लोग उनके घर घुसकर धमकाते हुए उनके पति से मारपीट करने लगे। बीच बचाव करने पर उनके हाथ-बांह को मोड़कर उनके साथ भी मारपीट करने लगे। करीब आधे घंटे तक मारपीट की घटना के बाद असामाजिक मौके से फरार हो गए।
आपसी रंजिश बता मामले को दबा रही पुलिस
सरपंच का कहना है कि रात में ही इसकी लिखित शिकायत करते हुए मारपीट करने वालों पर कार्रवाई की मांग की गई, लेकिन दूसरे दिन भी पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है, बल्कि इसे आपसी रंजिश करार देते केवल खानापूर्ति के लिए 506, 294, 323 धारा लगाकर मारपीट करने वालों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।
सरपंच व उनके पति द्वारा थाने में कुछ लोगों द्वारा मारपीट किए जाने की शिकायत की गई है, मामले की पड़ताल की जा रही है। जांच के उपरांत ही कुछ कहा जा सकता है।
मोतीलाल पटेर्ल, टीआइ सिटी कोतवाली, कांकेर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो