script

बदमाशों की इस गैंग शामिल था कांग्रेस का ये नेता, पति पत्नी को थाने में धमकाया

locationरायपुरPublished: Apr 17, 2019 04:22:06 pm

दंपत्ति ने मामले की शिकायत करने राजेन्द्र नगर थाना पहुंचे तो यहां भी बदमाशों की गैंग ने पुलिस वालों के सामने ही धमकाना शुरू कर दिया।

CG News

बदमाशों की इस गैंग शामिल था कांग्रेस का ये नेता, पति पत्नी को थाने में धमकाया

रायपुर. राजधानी के राजेन्द्र नगर इलाके में बीती देर रात एक दंपत्ति के साथ छेडख़ानी और मारपीट की घटना हो गई। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने महिला के साथ छेडख़ानी की और जब विरोध किया तो उसके पति के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद जब दंपत्ति ने मामले की शिकायत करने राजेन्द्र नगर थाना पहुंचे तो यहां भी बदमाशों की गैंग ने पुलिस वालों के सामने ही धमकाना शुरू कर दिया।
जानिए ये पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार राजेन्द्र नगर थाने में बीती रात छेड़छाड़ और मारपीट की शिकार महिला और उसके पति से दुव्र्यवहार का मामला सामने आया है। मारपीट और छेड़छाड़ करने वालों ने महावीर चौक पर पहले मारपीट की। इसके बाद जब पीडि़त दंपत्ति शिकायत करने थाने पहुंचे तो बदमाश वहां पहुंच गए और थाने में ही पुलिस वालों के सामने दंपत्ति को धमकी दी। इतना ही नहीं थाने में ड्यूटी कर रहे पुलिस वालों ने बदमाशों की आवभगत की। इन बदमाशों में एक कांग्रेस नेता जीतू बारले था। वहीं एक शख्स खुद को पुलिस वाला बता रहा था।
4 घंटे के बाद दर्ज किया एफआईआर
पीडि़त दंपत्ति ने जब एफआईआर करने को कहा तो नाईट ड्यूटी ऑफिसर एएसआई मिश्रा ने पहले तो मामले की जांच करने को कहा। महिला ने छेड़छाड़ की एफआईआर करने का जोर दिया तो नाईट अफसर ने करीब 4 घंटे थाने में बैठाने के बाद सिर्फ मारपीट की धारा लगाकर एफआईआर की। जबकि महिला ने छेड़छाड़ की लिखित शिकायत की थी।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो