शराब खरीदने को लेकर भिड़े सेल्समैन और ग्राहक, दोनों के खिलाफ केस दर्ज

शराब खरीदने को लेकर भिड़े सेल्समैन और ग्राहक, दोनों के खिलाफ केस दर्ज

Chandu Nirmalkar | Updated: 27 May 2019, 09:22:19 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

मारपीट करने के बाद दोनों पक्ष थाना पहुंचे और एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दी है।

रायपुर. शराब दुकानों में पर्स चोरी, मारपीट और ओवररेट की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। आरंग शराब भट्टी में ओवरेट और गाली गलौच की बात पर ग्रामीण और दुकान के कर्मचारी आपस में भिड़ गए। मारपीट करने के बाद दोनों पक्ष थाना पहुंचे और एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर पटेल के अनुसार आरंग स्थित देशी शराब भट्टी में देवराज कोशले, हेमलाल जांगडे , संजू ढीढी , जयप्रकाश धीवर सेल्समैन का काम करते हैं। रविवार की रात 6.30 बजे कर्मचारियों का शराब बेचने के विवाद पर छबीराम घृतलहरे , रितेश कुमार जांगडे , योगेश कुमार जांगडे , विकाश कुमार कौशल , नवीन कुमार जांगडे , कमलेश घृतलहरे और पारस कुमार जांगडे से विवाद हो गया।

दोनों पक्षों के सदस्यों ने एक दूसरे से जमकर मारपीट की और थाना पहुंचकर दोनो पक्षों पर आरोप लगाने लगे। दुकान कर्मियों ने मारपीट करने वालों के खिलाफ उपद्रव, स्वेच्छा से चोट पहुंचाने, गाली देने, हमला करने, बलवा करने और धमकाने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरे पक्ष ने दुकान कर्मियों के खिलाफ ओवररेट में शराब देने, गाली देने, मारपीट करने का आरोप लगाया है। दोनो पक्षों की शिकायत पर आरंग पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned