scriptखुदकुशी से पहले बैंक मैनेजर की पत्नी ने छोटी बहन से की थी लंबी बात, जांच जारी | Before the suicide, the bank manager's wife had a long talk with the y | Patrika News

खुदकुशी से पहले बैंक मैनेजर की पत्नी ने छोटी बहन से की थी लंबी बात, जांच जारी

locationरायपुरPublished: Jul 01, 2020 10:04:51 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

उल्लेखनीय है कि शनिवार को सेक्टर-24 निवासी नम्रता साहू ने अपने घर में अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उनके पति शाम को घर लौटे, तब मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

रायपुर. नवा रायपुर में फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाली बैंक मैनेजर की पत्नी ने पहले अपनी छोटी बहन से लंबी बातचीत की थी। इसके बाद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। फिलहाल पुलिस ने मृतका के बहन से पूछताछ नहीं की है। पूछताछ में खुदकुशी के असली कारणों का खुलासा होगा। उल्लेखनीय है कि शनिवार को सेक्टर-24 निवासी नम्रता साहू ने अपने घर में अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उनके पति शाम को घर लौटे, तब मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

राखी थाना प्रभारी राजेंद्र दीवान के मुताबिक मृतका के माता-पिता ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। आत्महत्या से पहले मृतका ने अपनी छोटी बहन से बातचीत की थी। उनसे पूछताछ की जाएगी। मृतका के मोबाइल की जांच की जा रही है। मोबाइल के कॉल डिटेल खंगाले जा रहे हैं। परिवार के अन्य लोगों से भी बयान लिए जाएंगे। इसके बाद ही खुदकुशी के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो