scriptभारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कोरोना वायरस से संक्रमित | Bharatiya Janata Party President J. P. Nadda infected with COVID-19 | Patrika News

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कोरोना वायरस से संक्रमित

locationरायपुरPublished: Dec 13, 2020 11:40:42 pm

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, सांसद सरोज पांडेय ने की जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कोरोना वायरस से संक्रमित

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कोरोना वायरस से संक्रमित

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्होंने टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा कि मुझे भरोसा है आप जल्द अपने मजबूत मनोबल, जिजीविषा और जीवटता से पूरी तरह स्वास्थ्य होकर पार्टी और राष्ट्र की सेवा में जुटेंगे।

दूरदर्शन पर छत्तीसगढ़ी सीरियलों का प्रसारण करने की मांग की मोदी सरकार से
पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार के पूर्व मंत्री व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने शीघ्र और उत्तम स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करते हुए कहा कि जे.पी. नड्डा जल्द ही पूर्णतया स्वस्थ होकर पुन: जनसेवा में जुट जाएं, ऐसी कामना है। वहीं, राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के कोविड-19 पॉजिटिव होने पर उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।
ये भी पढ़ें…छत्तीसगढ़ी भाषा की पहली वेबसाइट लॉन्च
बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को ट्वीट किया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूं।
ये भी पढ़ें…[typography_font:14pt;” >ये भी पढ़ें…वीर नारायण सिंह को रायपुर के जयस्तंभ चौक पर दी गई थी फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो