मोदी को सिर्फ सत्ता समझ में आती है-भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री बघेल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, मोदी जी न तो आप देश को समझते हैं न देश प्रेम को, न राष्ट्र को समझते हैं और न राष्ट्रप्रेम को।

By: Deepak Sahu

Updated: 05 May 2019, 11:45 PM IST

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर दिए गए बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर पलटवार किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के बयान को राजीव गांधी की शहादत और देश का अपमान बताया है।


मुख्यमंत्री बघेल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, मोदी जी न तो आप देश को समझते हैं न देश प्रेम को, न राष्ट्र को समझते हैं और न राष्ट्रप्रेम को। न त्याग समझते हैं न बलिदान। आपको सिर्फ सत्ता समझ में आती है। आप प्रेम नहीं घृणा को समझते हैं। राजीव गांधी ने देश के लिए जान गंवाई। उनका अपमान देश और उनकी शहादत का अपमान है।

प्रधानमंत्री मोदी के बयान को लेकर कांग्रेस ने रविवार को नगर घड़ी चौक पर प्रदर्शन किया। इस दौरान विधायक विकास उपाध्याय के नेतृत्व में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की फोटो को लेकर उनके बलिदान को याद कर राजीव गांधी अमर रहे के नारे लगाए गए।

साथ ही भाजपा के नेता मोदी की फोटो को काला कर चौक में घुमाया गया। इस दौरान विमल गुप्ता, सैय्यद इम्तियाज हैदर, दिव्य किशोर सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Narendra Modi Prime Minister Narendra Modi
Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned