scriptBhupesh Baghel Tenure will be known for betrayal, plight and negation | कांग्रेस का 3 साल का कार्यकाल विश्वासघात, बदहाली और नकारेपन के लिए जाना जाएगा : नितिन नवीन | Patrika News

कांग्रेस का 3 साल का कार्यकाल विश्वासघात, बदहाली और नकारेपन के लिए जाना जाएगा : नितिन नवीन

- राज्य सरकार के तीन साल पूरे होने पर भाजपा सहप्रभारी ने साधा निशाना

रायपुर

Published: December 18, 2021 12:17:51 pm

रायपुर. भाजपा सह प्रभारी व बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि राज्य सरकार के तीन साल के कार्यकाल को विश्वासघात, जनता को बदहाल करने और उनके नकारेपन के लिए जाना जाएगा। उनका आरोप है कि ये बहुत बड़े षड्यंत्रकारी है। रायपुर में रोते हैं और दिल्ली में पत्र भेजते हैं। इसके अलावा इनका कोई काम गिनाने वाला नहीं है।

nitin_naveen.jpg

भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में शुक्रवार को पत्रकारवार्ता में नबीन ने कहा, विश्वासघात इसलिए कि उन्होंने जो घोषणा पत्र लाया है, उसमें कहीं कोई काम नहीं किया। उन्होंने सवाल किया जब घोषणा पत्र बनाए थे, तो क्या केंद्र सरकार से अनुमति लेकर बनाए थे। बदहाल इसलिए कि रमन सिंह के कार्यकाल के समय हुई चीजों को बदहाली पर ला दिया है। अधोरसंचना विकास में सभी राज्य आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन ये बदहाली में है। 32 फीसदी के राज्यांश को ४२ फीसदी तक ले गए। इसके बाद भी रो रहे हैं। केंद्र सरकार गरीब के आशियाना के लिए पैसा भेज रही है, लेकिन सिर्फ प्रधानमंत्री शब्द की वजह से अपने गरीब जनता का हक छिन लिया। इससे ज्यादा नकारापन नहीं हो सकता।

झूठ बोलने में महारथ
नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा, कांग्रेस के आते ही छत्तीसगढ़ दस साल पीछे हो गया है। कांग्रेस सरकार को झूठ बोलने में महारथ हासिल है। जिस किसानों की बदौलत आज कांग्रेस सरकार में है। वही किसान आज परेशान है। वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के तीन साल में छत्तीसगढ़ शोषण, शराब, जमीन, खनिज माफियाओं का गढ़ बन गया है। छत्तीसगढ़ के लोग अब अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.