भाजपा और आरएसएस की नीयत और असलियत सामने आ गई है - भूपेश बघेल

* छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(Bhupesh Baghel) ने मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर निशाना साधते हुए ट्वीट(Tweet) किया है भाजपा(BJP) और आरएसएस(RSS) की नीयत और असलियत सामने आ गई है।

By: Deepak Sahu

Updated: 16 May 2019, 04:54 PM IST

रायपुर। चुनावी दौर में आरोप प्रत्यारोप का बोल सर चढ़ कर बोल रहा है। मध्यप्रदेश (Madhya pradesh)की राजधानी भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर निशाना साधते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(CM Bhupesh Baghel) ने ट्वीट किया है - कितना डरावना है कि महात्मा गांधी(Mahatma Gandhi)के हत्यारे को सरेआम देशभक्त कहने वाली महिला संसद में जाना चाहती है। भाजपा और आरएसएस(RSS) की नीयत और असलियत सामने आ गई है।

दरअसल मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी(BJP) उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर(Pragya Thakur) ने नाथूराम गोडसे को लेकर एक बयान दिया है कि, वह देश भक्त थे, हैं और रहेंगे। इसे पहले रविवार को कमल हासन ने कहा था कि ‘आजाद भारत का पहला उग्रवादी एक हिंदू था। अब बात गर्माता नज़र आ रहा है। मुख्यमंत्री बघेल भी छत्तीसगढ़ के मतदान संपन्न के बाद लगातार दौरे कर रहे हैं , उत्तरप्रदेश के कई सीटों के लिए उन्होंने जमकर प्रचार किया है और कुछ दिने से मध्यप्रदेश में सक्रीय बने हुए हैं।

 

 

कुछ दिन पहले मोदी और शिवराज पर साधा था निशाना

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के चुनावी कार्यक्रम के दौरान राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के सेमलापुरा में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करने के बाद ट्वीट कर कहा था - अपार जनसमूह और अद्भुत ऊर्जा इस बात को बयां कर रही है कि म.प्र की जनता अब मामा जी के बाद जुमलाना जी को भी अब देश के दिल से दिल्ली तक सबक सिखाने का मूड बना चुकी है।

Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned