Kawardha Violence: कवर्धा हिंसा पर इन दो मंत्रियों ने BJP पर साधा निशाना, बोले- उनका काम ही है आग भड़काना

Kawardha Violence: छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और मंत्री मोहम्मद अकबर आज कवर्धा जिले के दौरे पर रवाना हो गए। इससे पहले उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा।

By: Ashish Gupta

Updated: 14 Oct 2021, 02:57 PM IST

रायपुर. Kawardha Violence: छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और मंत्री मोहम्मद अकबर आज कवर्धा जिले के दौरे पर रवाना हो गए। कवर्धा रवाना होने से पहले गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वहां की स्थिति की जायजा लेंगे घटनाक्रम के बाद से वहां के लोगों ने और पुलिस प्रशासन में शांति व्यवस्था कायम की है उसमें और कोई चूक तो नहीं है उसने और क्या बेहतर किया जा सकता है। इसके साथ ही जो कर्फ्यू लगी है उसको कब तक बढ़ाना है इसके संबंध में विशेष जांच करके निर्णय लिया जाएगा।

बीजेपी नेताओं के कवर्धा दौरे को लेकर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि दौरा करना कोई बड़ी बात नहीं है उनका तो काम ही है आग भड़काना। हमें जाने में देरी नहीं हुई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) बैठक लेकर के लगातार यहां से जानकारी ले रहे हैं। निगरानी कर रहे हैं। जाने के बाद ही व्यवस्था होता है ऐसी बात नहीं है बिना जाए भी व्यवस्था हो जाता है।

इस मुद्दे को लेकर बीजेपी के प्रदर्शन पर मंत्री ने कहा कि उनके पास असल में कोई काम बचा नहीं है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पौने तीन सालों में जो काम किया है उसको लेकर बीजेपी सरकार के विरोध बात करने की हिम्मत नहीं है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned