scriptभूपेश सरकार दिवालिया होने के कगार पर :सांसद सुनील सोनी | Bhupesh Sarkar on the verge of bankruptcy: MP Sunil Soni | Patrika News

भूपेश सरकार दिवालिया होने के कगार पर :सांसद सुनील सोनी

locationरायपुरPublished: Aug 10, 2019 06:39:44 pm

Submitted by:

Dinesh Yadu

– जांच कमेटी गठित कर दोषियों पर कार्यवाही करें।
– निगम, पंचायत और पीडब्लूडी विभाग के पैसों को सरकार मांगाकर सिर्फ तनखा देने में लगा रही है ।

sunil soni

भूपेश सरकार दिवालिया होने के कगार पर :सांसद सुनील सोनी

रायपुर। पिछले कार्यकाल में बनाया गया एक्सप्रेस वे ओवरब्रिज में बुधवार रात करीब दो बजे सड़क हादसा में दो लोग घायल होने के बाद कांग्रेस द्वारा सरकार के मंत्री के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप करने लगे। रायपुर सांसद सुनील सोनी ने शनिवार को भाजपा कार्यालय मेें बैठक के पूर्व प्रदेश सरकार को कहा अगर सड़क में गुणवक्ता विहीन है,तो इस पर जांच कमेटी गठित कर दोषियों पर कार्यवाही करें।जिससे लिए ऐेसी घटना की पूर्नावृत्ति ना हो।

यह भी पढ़ें

रमन के तर्ज पर अब भूपेश भी करेंगे ये काम, 11 अगस्त से होगी शुरूआत

जहां भी गड़बड़ी हुई हो प्रदेश सरकार दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए पूर्ण रुप से सक्षम है। केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी ने कहा है कि अगर सड़क निर्माण में किसी भी तरह की लापरवाही बरती गई हो वह पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने में केंद्र सरकार संकल्प बद्ध है।

यह भी पढ़ें

अजीत जोगी ने खोली PCC Chief मोहन मरकाम की पोल, टिकट के लिए जोगी के सामने होते थे साष्टांग

सासंद ने कहा वर्तमान प्रदेश सरकार कुछ पहले कुछ करे फिर पिछली सरकार पर आरोप लगाए ।आज देश में प्रदेश पिछड़ रही है। निगम, पंचायत और पीडब्लूडी विभाग के पैसों को सरकार मांगाकर सिर्फ तनखा देने में लगा रही है । भुपेश बघेल की सरकार दिवालिया होने के कगार पर खड़ी है। पहले अपने अन्तरात्मा में झांककर देखे फिर आरोप प्रत्यारोप लगाए ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो