scriptयुवाओं के लिए नौकरी पाने का बड़ा मौका, 800 पदों पर होगी सीधी भर्ती, Apply Soon | Big opportunity to get jobs for youth, direct recruitment to 800 posts | Patrika News

युवाओं के लिए नौकरी पाने का बड़ा मौका, 800 पदों पर होगी सीधी भर्ती, Apply Soon

locationरायपुरPublished: Dec 27, 2018 07:26:38 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर। दरअसल, शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से प्लेसमेंट कैम्प आयोजित किया गया है।

job news

JOB ALERT : 567 पदों पर यहां होगी सीधी भर्ती, आज ही करें आवेदन

रायपुर. अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर। दरअसल, शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से प्लेसमेंट कैम्प आयोजित किया गया है। रोजगार कार्यालय के मुताबिक 29 दिसंबर को इस प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। प्लेसमेंट कैंप सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित होगा।
युवाओं के लिए अच्छी बात यह है कि इस प्लेसमेंट कैंप में 8वीं पास युवा भी आवेदन कर सकते हैं। इस प्लेसमेंट कैंप में कुल 800 से अधिक पदों पर युवाओं की सीधी भर्ती की जानी है।
प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र के संस्थाओं में विभिन्न नियोजकों द्वारा डाटा एंट्री ऑपरेटर, टेलीकॉलिंग, सेल्स एक्जीक्युटीव, कम्प्यूटर हार्डवेयर, इलेक्ट्रिक कॉन्ट्रेक्टर्स, डिलीवरी ब्वॉय, टेक्नीशियन, सिक्युरिटी गार्ड और अन्य जॉब के पदों पर भर्ती की जाएगी।
ऐसे आवेदक एवं आवेदिकाएं जिनकी न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 8वीं, 10वीं, 12वीं एवं स्नातक हो, प्लेसमेंट कैम्प की साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते हैं।

कैंप का आयोजन आईसेक्ट, पी.एम.के.के. सी-2-14/7, गोविंद सारंग पंसार के पास, न्यू राजेन्द्र नगर किया जाएगा। इस संबंध में अधिक जानकारी जिला रोजगार एवं स्वरोजगार कार्यालय रायपुर के दूरभाष 0771-2582862 से प्राप्त की जा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो