scriptBig theft in outer after robbery, lakhs crossed from contractor's hous | डकैती के बाद आउटर में बड़ी चोरी, ठेकेदार के घर से लाखों पार | Patrika News

डकैती के बाद आउटर में बड़ी चोरी, ठेकेदार के घर से लाखों पार

शहर के आउटर में अपराधियों की नजर है। कुछ दिन पहले टिकरापारा के सांईवाटिका में डकैती हुई थी। अब विधानसभा इलाके में एक ठेकेदार के घर बड़ी चोरी हो गई। अज्ञात चोरों ने रहेजा ग्रींस के एक मकान में धावा बोला और लाखों रुपए के जेवर व नगदी ले भागे। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

रायपुर

Published: April 25, 2022 06:43:29 pm

रायपुर.

शहर के आउटर में अपराधियों की नजर है। कुछ दिन पहले टिकरापारा के सांईवाटिका में डकैती हुई थी। अब विधानसभा इलाके में एक ठेकेदार के घर बड़ी चोरी हो गई। अज्ञात चोरों ने रहेजा ग्रींस के एक मकान में धावा बोला और लाखों रुपए के जेवर व नगदी ले भागे। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक ठेकेदारी करने वाले रामलखन शर्मा 18 अप्रेल से शादी के कार्यक्रम में शामिल होने ग्वालियर गए हैं। उनका मकान खाली है। मेन गेट की सफाई के लिए नौकरानी को चाबी दे दी है। शनिवार-रविवार की रात अज्ञात चोर उनके घर पहुंचे। मकान के दरवाजे का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया और आलमारी का लॉक तोड़ा। इसके बाद उसमें रखे नगदी व जेवर लेकर भाग निकले। सुबह नौकरानी सफाई करने पहुंची, तो घर का ताला टूटा पड़ा था। इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी। पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की शिकायत की। विधानसभा पुलिस मौके पर पहुंची। प्रारंभिक तौर पर पुलिस ने 5 लाख की चोरी का मामला दर्ज किया है, लेकिन बताया जा रहा है कि चोर इससे दोगुना माल लेकर फरार हुए हैं। मकान मालिक के आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।
crime
डकैती के बाद आउटर में बड़ी चोरी, ठेकेदार के घर से लाखों पार
चार चोर दिखे
मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चार चोर नजर आए हैं। रात 2.40 बजे चारों घर का ताला तोड़कर भीतर घुसे हैं और 3.10 बजे बाहर निकल गए। चोर करीब आधे घंटे तक मकान में रहे और एक बैग में जेवर व नगदी भरकर बाहर निकल गए। सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों के चेहरे व हुलिया स्पष्ट रूप से नजर आया है।
सीसीटीवी को नहीं पहुंचाया नुकसान
आमतौर पर आरोपी जहां चोरियां करते हैं, वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को नुकसान पहुंचाते हैं। कैमरा तोड़ते हैं या फिर डीवीआर ले जाते हैं। लेकिन इस चोरी में ऐसा कुछ नहीं हुआ है। हैरान करने वाली बात है कि आरोपियों ने अपने चेहरे भी नहीं ढंके हैं।
सुरक्षित कॉलोनी में भी धमके चोर

रहेजा ग्रीन्स चारों ओर बाउंड्री से कवर्ड है। परिसर में सुरक्षा के लिए गार्ड भी तैनात है। इसके बावजूद चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। परिसर में सीसीटीवी फुटेज पुलिस को नहीं मिले हैं। रहेजा ग्रींस रिंग रोड नंबर-3 से लगा हुआ है और आउटर का इलाका है।
डकैतों का नहीं मिला सुराग
टिकरापारा के सांईवाटिका भी आउटर का इलाका है। 3 अप्रेल की रात डकैतों ने ठेकेदार दिनेश साहू के घर धावा बोला और लाखों के जेवर व गहने लेकर भाग निकले। आरोपियों का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Amarnath Yatra: सभी यात्रियों का 5 लाख का होगा बीमा, पहली बार मिलेगा RIFD कार्ड, गृहमंत्री ने दिए कई अहम निर्देशवाराणसी कोर्ट में का फैसला: अजय मिश्रा कोर्ट कमिश्नर पद से हटे, सर्वे रिपोर्ट पर सुनवाई 19 मई को, SC ने ज्ञानवापी पर हस्तक्षेप से किया इंकारGyanvapi: श्रीलंका जैसे हालात दे रहे दस्तक, इसलिए उठा रहे ज्ञानवापी जैसे मुद्दे-अजय माकनCBI Raid के बाद आया केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम का बयान - 'CBI को रेड में कुछ नहीं मिला, लेकिन छापेमारी का समय जरूर दिलचस्प'कोरोना के कारण गर्भपात के केस 20% बढ़े, शिशुओं में आ रही विकृतिRajya Sabha polls: कौन है संभाजी राजे जिनको लेकर महाविकस आघाडी और बीजेपी में बढ़ा आंतरिक मतभेदतालिबान ने अफगानिस्तान में खत्म किया मानवाधिकार आयोग, कहा- 'गैर-जरूरी संस्थाओं के लिए फंड नहीं'Consumer Court का फैसला : पार्किंग के सात रुपए वसूले थे अवैध, अब निगम और ठेकेदार भुगतेंगे 8-8 हजार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.