script

अगवा उद्योगपति प्रवीण सोमानी को बिहार गैंग से छुड़ाने वाली पुलिस को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने दिया इनाम

locationरायपुरPublished: Jan 23, 2020 10:13:50 pm

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

उद्योगपति की सकुशल वापसी कराने वाली पुलिस टीम को मिलेगी एक-एक वेतनवृद्धि
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की राज्यों की संयुक्त पुलिस टीम की प्रशंसा

अगवा उद्योगपति प्रवीण सोमानी को बिहार गैंग से छुड़ाने वाली पुलिस को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने दिया इनाम

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके निवास कार्यालय में रायपुर आईजी आनंद छाबड़ा और एसएसपी आरिफ शेख के नेतृत्व में टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों ने मुलाकात की।

रायपुर. अगवा उद्योगपति प्रवीण सोमानी को बिहार के चंदन सोनार गैंग से सकुशल छुड़ाने वाली पुलिस टीम को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तोहफा दिया है। सीएम भूपेश बघेल ने टीम में शामिल छत्तीसगढ़ के पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के एक-एक वेतनवृद्धि की घोषणा की।

उद्योगपति प्रवीण सोमानी को 300 घंटे बाद किडनैपर्स से छुड़ा लिया गया, आधी रात को लेकर पहुंचे रायपुर
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को अपने निवास कार्यालय में रायपुर के उद्योगपति प्रवीण सोमानी के सकुशल वापसी और आरोपियों की गिरफ्तारी पर टीम में शामिल छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यों के पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाया और पुलिस की इस उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई भी दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि इनकी कुशल रणनीति के फलस्वरूप ही अपहृत उद्योगपति को छुड़ाने में सफलता मिली।
नेताओं-अफसरों की पत्नियों व रिश्तेदारों के लिए खुले हैं रास्ते, छत्तीसगढ़ में बेरोजगारों को नौकरी नहीं
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के साथ-साथ ओडिशा, बिहार, गुजरात आदि राज्यों के पुलिस बलों से मिले सहयोग की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पुलिस की छवि पहले से बेहतर हुई है। यहां अब तत्परता और कुशलता से हो रही हर कार्रवाई के कारण अपराधियों के मन में भय पैदा हुआ है और इससे अपराधों की रोकथाम में मदद मिल रही है। साथ ही शांति तथा कानून व्यवस्था के प्रति जनता के विश्वास में बढ़ोतरी हुई है।
घनघोर नक्सली इलाके में शांति के लिए दौड़ेगे देश-विदेश के नामी धावक
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके निवास कार्यालय में रायपुर आईजी आनंद छाबड़ा और एसएसपी आरिफ शेख के नेतृत्व में टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों ने मुलाकात की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव गौरव द्विवेदी, उपपुलिस अधीक्षक सुश्री कल्पना वर्मा, उपपुलिस अधीक्षक लोकेश देवांगन और टीम में शामिल पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी रमाकांत साहू, अश्वनी राठौर, सोनल ग्वाला, विशाल सोम, नितिन उपाध्याय, होमचंद नागरची, शंकरलाल धु्रव, किशोर सेठ, नत्थे सिंह, जमील खान, संतोष सिंह, सरफराज चिश्ती, महेन्द्र राजपूत, प्रदीप पटेल, प्रेमराज बारिक, कुलदीप द्विवेदी, संदीप दीक्षित, राधाकांत पाण्डेय, श्रीमती बसंती मौर्य आदि उपस्थित थे।
[typography_font:14pt;” >पीएम मोदी और शाह के बीच सीएए व एनआरसी को लेकर मनमुटाव : सीएम बघेल

ट्रेंडिंग वीडियो