scriptचलती बाइक से लुटेरों ने की लूट, कारोबारी के मुंशी से लूटे 4 लाख 60 हजार | Bike riding criminals looted Rs 4 lakh 60 thousand cash from Munshi | Patrika News

चलती बाइक से लुटेरों ने की लूट, कारोबारी के मुंशी से लूटे 4 लाख 60 हजार

locationरायपुरPublished: Aug 09, 2020 11:12:39 am

Submitted by:

Ashish Gupta

राजधानी (Raipur) के खमतराई इलाके में बाइक सवार लुटेरों ने एक टिम्बर कारोबारी के मुंशी से 4 लाख 60 हजार लूटकर फरार हो गए।

रायपुर. राजधानी (Raipur) के खमतराई इलाके में बाइक सवार लुटेरों ने एक टिम्बर कारोबारी के मुंशी से 4 लाख 60 हजार लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी, सीएसपी सहित खमतराई थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक भनपुरी के टिम्बर कारोबारी का मुंशी कुलेश्वर साहू शनिवार की शाम दूसरे कारोबारियों से 4 लाख 60 हजार वसूली करके अपने मालिक को देने जा रहा था।
पूरी रकम उसने एक बैग में रखकर दोपहिया की डिक्की में रखा था। जैसे ही वह डीआरएम ऑफिस के पास ओवरब्रिज पर पहुंचा। पीछे से बाइक सवार दो युवक पहुंचे। उनमें से एक युवक उसकी दुपहिया पर सवार हो गया। इसके बाद नोटों से भरा बैग लूटकर अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया। दोनों लुटेरे बिलासपुर की ओर भाग निकले।
घटना की सूचना पीड़ित ने अपने मालिक को दी। इसके बाद वह खमतराई थाना पहुंचा। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई है। आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। दूसरी ओर पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। जहां-जहां से पीड़ित ने राशि कलेक्शन किया है, वहां के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।
रायपुर एएसपी ग्रामीण तारकेश्वर पटेल ने बताया कि अज्ञात बाइक सवारों ने मुंशी से लूट की है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो