scriptभाजपा ने पूछा सवाल, अपहरण के आरोपियों का सत्ताधारी दल से क्या संबंध | BJP asked congress, what relation of kidnapping with ruling party | Patrika News

भाजपा ने पूछा सवाल, अपहरण के आरोपियों का सत्ताधारी दल से क्या संबंध

locationरायपुरPublished: Nov 30, 2020 12:42:20 pm

Submitted by:

CG Desk

– गृहमंत्री को उनके विभाग के लोग ही गंभीरता से नहीं ले रहे, दे देना चाहिए अब इस्तीफा .

vishnu_dev_sai.jpg
रायपुर. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने प्रदेश में लगातार बढ़ते अपराध, अपहरण, फिरौती की घटनाओं को लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि राजधानी में हुई अपहरण की वारदात में आरोपियों के सत्ताधारी दल के कार्यकर्ता होने और कांग्रेस नेताओं से संबंध होने की भी बात सामने आ रही है।
इसे लेकर कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए कि आरोपियों का कांग्रेस से क्या संबंध है?। साय ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी तो विभाग के अफसर ही नहीं सुनते। अब उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।
साय ने कहा कि प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं और अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। राजधानी में कोकीन के कारोबार के प्रमुख आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर हैं। कोयला चोरी के कुछ आरोपियों को बेखौफ घूमते शादियों में शामिल होते देखे जाने की बात सामने आ रही है और प्रदेश की पुलिस उन तक नहीं पहुंच पा रही।
उन्होंने राजधानी में घटित अपहरण, फिरौती और लूट की इस गंभीर घटना की निष्पक्ष जांच करने एवं किसी भी राजनीतिक दबाव में ना आते हुए दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो