scriptशराबबंदी को लेकर BJP ने CM भूपेश को कहा, शराब वाले काका, लगाए गंभीर आरोप | BJP attack on CM Bhupesh Baghel over liquor ban in Chhattisgarh | Patrika News

शराबबंदी को लेकर BJP ने CM भूपेश को कहा, शराब वाले काका, लगाए गंभीर आरोप

locationरायपुरPublished: Feb 07, 2019 07:48:41 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा, कांग्रेस ने झूठे वादे कर प्रदेश के मतदाताओं के साथ शराब नीति पर भावनात्मक छलावा किया।

liquor ban in Chhattisgarh

BJP attack on CM Bhupesh Baghel over liquor ban in Chhattisgarh

रायपुर. छत्तीसगढ़ में शराबबंदी के मुद्दे को लेकर भाजपा ने प्रदेश की भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला। भाजपा ने कांग्रेस के विपक्ष में रहते शराबबंदी की मांग केवल सत्ता प्राप्ति के लिए एक पाखंड बताया। भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा, कांग्रेस ने झूठे वादे कर प्रदेश के मतदाताओं के साथ शराब नीति पर भावनात्मक छलावा किया।
उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा शासन पर विपक्ष में रहते निरंतर यह आरोप लगाया कि भाजपा सरकार शराब बेचने का काम कर रही है। यहां तक कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को शराब वाले बाबा जैसे निम्नस्तरीय उपाधि देकर बदनामी में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।
भाजपा प्रवक्ता उपासने ने कहा कि आज सत्ता में आते ही स्वयं मुख्यमंत्री के साथ ही भूपेश बघेल शराब वाले काका भी बन गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता की गाढ़ी कमाई को लूटकर अपना कर्ज पटाने शराब से लेकर आय का लक्ष्य भाजपा शासन से भी कई गुना बढ़ाकर 4700 करोड़ निर्धारित कर दिया है।
उन्होंने कहा कि इससे कांग्रेस और भूपेश सरकार मुंह में राम बगल में छुरी वाली कहावत चरितार्थ कर रही है। कांग्रेस का असली चरित्र उजागर हो गया है। उपासने ने कहा कि कांग्रेस शासन के शराबबंदी के लिए भाजपा सदन से सड़क तक लड़ाई लड़ कांग्रेसी चरित्र को उजागर करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो