script

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भाजपा स्थापना दिवस पर फहराया पार्टी का झंडा

locationरायपुरPublished: Apr 06, 2020 03:24:49 pm

Submitted by:

CG Desk

6 अप्रैल बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए ऐतिहासिक दिन होता है: पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भाजपा स्थापना दिवस पर फहराया पार्टी का झंडा

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भाजपा स्थापना दिवस पर फहराया पार्टी का झंडा

रायपुर। भाजपा स्थापना दिवस पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपने निवास पर पार्टी का झंडा फहराया। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से हर मंडल से प्रधानमन्त्री राहत कोष में कम से कम 10 और अधिकतम 100 रुपए दान करने की अपील की।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि 6 अप्रैल बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए ऐतिहासिक दिन होता है। आज के दिन बीजेपी की स्थापना समुद्र के किनारे बॉम्बे में हुई थी। उस आयोजन का मैं गवाह हूं, जिसमे अटल बिहारी वाजपेयी को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया था। उस दौरान उनका कहे गए भाषण ‘अँधेरा छटेगा कमल खिलेगा’ को 40 साल हो गए जिसे सुन हम सब काफी रोमांचित थे।
उन्होंने कहा कि आज जनसंघ के संस्थापक श्यामाप्रसाद मुखर्जी को याद करते हैं। उनका बनाया हुआ कार्य और सपना आज सच हो रहा है, जिन्होंने इस पार्टी को जन-जन तक पहुंचाया। दीनदयाल उपाध्याय को हम याद करते है। डॉ, सिंह ने कहा कि एम्स अटल और सुषमा स्वराज का सपना था।कोरोना के खिलाफ इस जंग में जहां हम सफल हो रहे, उसमे एम्स और उनकी टीम का बड़ा योगदान है, जिनके लिए मैं धन्यवाद देता हूं।
उन्होंने कहा कि इस राष्ट्रीय आपदा से लड़ने आज से हम फंड कलेक्शन करेंगे। थोड़ी-थोड़ी राशि 100 रुपए का डोनेशन के रूप में कलेक्ट कर मोदी को स्वास्थ्य राहत कोष में भेजा जाएगा।सभी से सम्पर्क कर जुड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो