Exit Poll के नतीजों से भाजपा में उत्साह, रमन सिंह ने बताया विरोधियों के मुंह पर लोकतंत्र का तमाचा

(Lok Sabha Election Exit Poll Latest News) लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) खत्म होने के बाद आ रहे एग्जिट पोल (Exit Poll) के नतीजों से प्रदेश भाजपा (BJP) में उत्साह और खुशी बढ़ गई है। एग्जिट पोल (Exit Poll Survey) के सभी सर्वे में भाजपा (BJP) को 300 से अधिक सीटें मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है। जिससे भाजपा (BJP) में अभी से उत्साह बढ़ गया है। विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) में मिली करारी हार के बाद यह अनुमान भाजपा (BJP) के लिए राहत भरा संकेत है।

By: Akanksha Agrawal

Published: 20 May 2019, 09:46 AM IST

रायपुर. देशभर में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) खत्म हो चुका है। चुनाव (Election) के खत्म होते ही एग्जिट पोल (Lok Sabha Election Exit Poll) के नतीजे आने लगे हैं। विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) में करारी हार से उबरने की कोशिश कर रही प्रदेश भाजपा (BJP) को लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में एग्जिट पोल (Exit Poll) के नतीजों ने थोड़ी राहत दी है। भाजपा (BJP) की वापसी की संभावना से पार्टी में उत्साह है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former CM Raman Singh) ने कहा कि यह भाजपा के विश्वास पर मुहर है। उन्होंने कहा, सभी एक्जिट पोल (Lok Sabha Election Exit Poll) में भाजपा (BJP) को 300 से अधिक सीटें मिलने का अनुमान यह स्पष्ट कर रहा है कि देश की जनता ने तमाम तरह के चुनावी लालच को ठुकरा कर देश हित में भाजपा को ही जनादेश दिया है। डॉ. रमन सिंह (Former CM Raman Singh) ने कहा, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भाजपा (BJP) को जिस तरह से 7 से 8 सीटें मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है, लेकिन हमारा मानना है कि जनता ने इससे भी बेहतर समर्थन दिया है।

प्रदेश में शानदार प्रदर्शन कायम
उन्होंने दावा किया कि 23 मई को साफ हो जाएगा कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भाजपा (BJP) ने अब तक का सबसे शानदार प्रदर्शन कायम रखा है। उन्होंने कहा, केंद्र में भाजपा (BJP) की वापसी देश विरोधियों की हिमायत करने वालों और जनता को भ्रमित करने वालों के मुंह पर लोकतंत्र का करारा तमाचा है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

C lok sabha election on Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Show More
Akanksha Agrawal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned