scriptसीनियर IAS अफसर के रिश्तेदार के साथ जमीन धोखाधड़ी मामले में BJP नेता गिरफ्तार | BJP leader arrested in land fraud case with senior IAS relatives | Patrika News
रायपुर

सीनियर IAS अफसर के रिश्तेदार के साथ जमीन धोखाधड़ी मामले में BJP नेता गिरफ्तार

रायपुर में जमीन धोखाधड़ी मामले में भाजपा नेता को गिरफ्तार किया है। खबरों के अनुसार आरोपी पिछले एक साल से फरार चल रहा था।

रायपुरFeb 23, 2020 / 02:01 pm

Ashish Gupta

Arrested

Arrested

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जमीन धोखाधड़ी मामले में भाजपा नेता को गिरफ्तार किया है। खबरों के अनुसार आरोपी पिछले एक साल से फरार चल रहा था। पीड़ित प्रदेश के सीनियर आईएएस अफसर के समधी बताए जा रहे हैं। मामला उच्च अधिकारियों से जुड़े होने की वजह से पुलिस जानकारी देने से बच रही है।
दरअसल, जमीन धोखाधड़ी का यह मामला करीब डेढ़ साल पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने रविवार को भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक भाजपा नेता पर जमीन धोखाधड़ी के आरोप में कार्रवाई की गई है।
खबरों के अनुसार पुलिस शिकायत के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर रही थी। लेकिन सीनियर अफसरों के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामला उच्च अधिकारियों से जुड़े होने की वजह से पुलिस मामले की जानकारी देने से बच रही है। हालांकि पुलिस भाजपा नेता को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो