scriptधारा 370 पर सरोज पांडेय का यह बयान आपको जरूर जानना चाहिए | BJP leader Saroj Pandey on Jammu and Kashmir article 370 and 35A | Patrika News

धारा 370 पर सरोज पांडेय का यह बयान आपको जरूर जानना चाहिए

locationरायपुरPublished: Aug 11, 2019 07:17:52 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

रायपुर भाजपा कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रिय महासचिव ने 370 धारा ख़त्म करने को बताया ऐतिहासिक

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रिय महासचिव और प्रदेश की कद्दावर नेता सरोज पांडेय ने 370 धारा ख़त्म करने को लेकर बड़ा बयान दिया है।जहां मिडिया से बात करते हुए उन्होंने कई राष्ट्रिय मुद्दों पर के साथ प्रदेश की नक्सलवाद की समस्या पर खुल कर अपनी बात कही।
सरोज पांडेय ने संसद के बीते सत्र को सबसे से ज्यादा काम होने वाला सत्र बताया। पांडेय के अनुसार सरकर ने देश के अत्यंत महत्वपूर्ण 3 तलाक और धारा 370 हटाने जैसे बिलों को संसद से पास करने में सफलता पाई। सरकार ने कुल 34 बिल इस सत्र में पास कराये जिसके लिए पार्टी महासचिव ने पप्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी।
पांडेय ने धारा 370 को लेकर कहा कि जम्मू कश्मीर अब सरकार ने दो विधान दो निशान दो प्रधान के कानून को इतिहास बना दिया है। कांग्रेस द्वारा जम्मू कश्मीर को दिए गया विशेष प्रावधान कभी भी देश के पक्ष में नहीं था। लेकिन देश के वर्तमान गृहमंत्री अमित शाह ने इसे ख़तम कर के देश वासियो को बड़ा तोहफा दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो