लॉकडाउन में शराब की होम डिलीवरी पर बीजेपी का तंज - सीएम भूपेश ने आपदा को अवसर में बदला

Politics on Liquour Home Delivery: छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच शराब की होम डिलीवरी को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। बीजेपी ने शराब की होम डिलीवरी (Home Delivery of Liquor) शुरू करने पर सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है।

By: Ashish Gupta

Published: 10 May 2021, 09:36 PM IST

Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर. छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन के बीच शराब की होम डिलीवरी (Home Delivery of Liqupr) को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। बीजेपी ने लॉकडाउन के बीच शराब की होम डिलीवरी शुरू करने पर सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पर निशाना साधा है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Former Chhattisgarh CM Raman Singh) ने भूपेश बघेल पर सीधा हमला बोलते हुए कहा, सरकार ने इस कोरोना महामारी जैसी आपदा को अवसर में बदल बदलने का काम किया है। बीजेपी इसकी घोर निंदा करती है।

यह भी पढ़ें: परिवार पर टूटा कोरोना का ऐसा कहर कि एक झटके में बच्चों के सिर से छिन गया मां-बाप का साया

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय के नेतृत्व में पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल ने आज प्रदेश सरकार द्वारा Lockdown के बीच शुरू किए गए शराब की होम डिलीवरी को लेकर राज्यपाल से मुलाकात की और आपत्ति दर्ज कराई।

शराब की होम डिलीवरी का विरोध
भाजपा जिला प्रवक्ता राजकुमार राठी ने भूपेश सरकार से शराब की होम डिलीवरी करने की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि सरकार आम जनता की चिंता करने की बजाय शराबियों की चिंता कर रही है।

यह भी पढ़ें: नशे की ऐसी लत लॉकडाउन में नहीं मिली शराब तो एल्कोहल वाली पेट की दवा पी ली, 3 युवकों की मौत

राठी ने कहा कि आम जनता के घर में भले ही राशन, दवाई पहुंचे या ना पहुंचे वैक्सीन की व्यवस्था सरकार कर पाए या नहीं परंतु शराबियों को शराब उपलब्ध करवाना सरकार ने अपनी पहली प्राथमिकता में शामिल किया है।

राठी ने कहा कि अपने घोषणा पत्र में शराबबंदी का वादा करके गंगाजल की कसम खाने वाली कांग्रेस सरकार पर प्रदेश की महिलाओं ने भरोसा कर वोट दिया था। अब ये सरकार सबसे ज्यादा महिलाओं के साथ ही छल कर रही है। प्रदेश में जब कोरोना का संक्रमण बुरी तरह फैला हुआ है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned