scriptCAA-NRC के विरोधियों को मात देने भाजपा का नया प्लान रेडी, अमित शाह के दौरे के बाद BJP ने लिया फैसला | BJP plans to defeat CAA-NRC opponents in shaheen bagh | Patrika News

CAA-NRC के विरोधियों को मात देने भाजपा का नया प्लान रेडी, अमित शाह के दौरे के बाद BJP ने लिया फैसला

locationरायपुरPublished: Jan 28, 2020 06:47:42 pm

Submitted by:

CG Desk

CAA – NRC पर भाजपा की बड़ी बैठक, विरोधियों के खिलाफ लिया गया यह बड़ा फैसला।

CAA-NRC के विरोधियों को मात देने भाजपा का नया प्लान रेडी, अमित शाह के दौरे के बाद BJP ने लिया फैसला

CAA-NRC के विरोधियों को मात देने भाजपा का नया प्लान रेडी, अमित शाह के दौरे के बाद BJP ने लिया फैसला

रायपुर। देशभर में CAA और NRC को लेकर हो रहे विरोध लगातार बढ़ते जा रहे है। इस बिल के विरोध में दिल्ली से शुरु हुआ प्रदर्शन अब देश के हर प्रांत में फैल गया है। जहां हर शहर में इसके विरोध में लोग लामबंद होने लगे हैं। यहां तक कि इसकी आग विदेशों तक में पहुंच गई है। ब्रिटेन, अमेरिका सहित कई देशों में इस बिल के विरोध में प्रदर्शन किये जा रहे है।
इन तमान विरोध प्रदर्शन के बीच भाजपा CAA और NRC के समर्थन में अभियान चला रही है। इन सबके बीच भाजपा ने राष्ट्रीय महामंत्रियों की हुई बैठक में 28 जनवरी से 10 फरवरी तक जन जागरण अभियान चलाने का बड़ा निर्णय लिया है। भाजपा के इस निर्णय की जानकारी देते हुए प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने बताया कि इस अभियान के तहत भाजपा प्रदेश में घर – घर पहुंचकर सम्पर्क करेगी।
वहीं पार्टी के बड़े नेताओं को ग्रुप में मीटिंग लेने की जिम्मेदारी दी गई है। इसके साथ ही वकीलों, डॉक्टरों, व्यापारियों और समाज के अन्य वर्गों के साथ नेता बैठक करेंगे और CAA की जानकारी उन्हें दी जाएगी। बताया जा रहा है भाजपा 3 करोड़ परिवार से सम्पर्क करने का लक्ष्य संघ के साथ मिलकर बनाया है।

अमित शाह के दौरे के बाद बीजेपी ने लिया फैसला
मंगलवार को अमित शाह छत्तीसगढ़ के रायपुर दौरे पर थे। CAA और NRC के समर्थन में बीजेपी ने यह बड़ा फैसला केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे के बाद लिया गया है। गृह मंत्री अमित शाह अध्यक्षता में आज नया रायपुर में मध्य क्षेत्रीय परिषद की 22वीं बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में मध्य क्षेत्रीय परिषद में छत्तीसगढ़, उत्तरप्रदेश, उत्तराखण्ड और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री, मंत्रीगण, मुख्य सचिव और वरिष्ठ विभागीय अधिकारी शामिल रहे ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो