अमित शाह ने कंबीर पंथ के गुरु प्रकाशमुनि नामसाहेब से की मुलाकात, मांगा आशीर्वाद

अमित शाह ने कंबीर पंथ के गुरु प्रकाशमुनि नामसाहेब से की मुलाकात, मांगा आशीर्वाद

Ashish Gupta | Publish: Sep, 05 2018 04:57:21 PM (IST) | Updated: Sep, 05 2018 05:00:19 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रायपुर में कंबीर पंथ के गुरु प्रकाशमुनि नामसाहेब के साथ मुलाकात की।

रायपुर. छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रायपुर में कंबीर पंथ के गुरु प्रकाशमुनि नामसाहेब के साथ मुलाकात की। यह मुलाकात संपर्क फॉर समर्थन के तहत हुई। इस दौरान अमित शाह ने प्रकाश मुनि साहेब से आशीर्वाद लिया और अन्य विषयों पर चर्चा की।

अमित शाह से मुलाकात के बाद प्रकाशमुनि साहेब ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आज उनकी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ संपर्क फॉर समर्थन के तहत मुलाकात हुई। मेरी हार्दिक शुभकामनाएं उनके साथ हैं।

कबीरपंथियों के भाजपा के समर्थन के सवाल के जवाब में प्रकाशमुनि साहेब ने कहा कि जनता अपने विवेक से ही वोट करेगी। हमारे देश की जनता जागरूक है।

प्रदेश में शराबबंदी को लेकर प्रकाशमुनि साहेब ने कहा कि आज मुख्यमंत्री रमन सिंह से शराबबंदी को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई, लेकिन मुख्यमंत्री प्रदेश में शराबबंदी को लेकर प्रयासरत हैं, ऐसा उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है।

पत्रकार के एक सवाल पर प्रकाशमुनि ने कहा कि साधु - संतों के संपर्क में रहना कोई बुराई नहीं है। हमारे में राजा महाराजा संतों के सानिध्य में रहते थे और उनके मार्गदर्शन में कार्य करते रहते थे।

इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक. बृजमोहन अग्रवाल, शिवरतन शर्मा और अन्य नेता भी थे।

इसके बाद अमित शाह डोंगरगढ़ रवाना हो गए, जहां उन्होंने मां बम्लेश्वरी के दर्शन किए। इससे पहले अमित शाह दोपहर करीब 12 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

बतादें कि मुख्यमंत्री के अटल विकास यात्रा का शुभारंभ करने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रायपुर पहुंचे। शाह ने डोंगरगढ़ में हरी झंडी दिखाकर मुख्यमंत्री के अटल विकास यात्रा को रवाना किया।

मुख्यमंत्री की अटल विकास यात्रा छह सितम्बर से पांच अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान मुख्यमंत्री 6 हजार किलोमीटर की यात्रा कर 45 विधानसभा क्षेत्रों तक पहुंचेंगे। इस दौरान वे 42 आमसभाओं को संबोधित करने के लिए विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned