scriptBJP RTI Cell aims to expose 700 cases of corruption in chhattisgarh | भाजपा आरटीआई सेल को भ्रष्टाचार के 700 मामले उजागर करने का लक्ष्य | Patrika News

भाजपा आरटीआई सेल को भ्रष्टाचार के 700 मामले उजागर करने का लक्ष्य

भाजपा का मिशन 'विजय छत्तीसगढ़

रायपुर

Updated: November 15, 2021 05:59:37 pm

रायपुर. भाजपा ने राज्य सूचना के अधिकार (आरटीआई) प्रकोष्ठ को आने वाले 700 दिनों में भ्रष्टाचार के 700 मामले उजागर करने का लक्ष्य दिया है। कहा है कि सरकार के भ्रष्टाचार के मामलों को जनता के सामने लाएं। रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आरटीआई सेल की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई। इसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय समेत प्रकोष्ठ के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

bjp_office__3798608_835x547-m.jpg

साय ने कहा कि जब-जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही है तब-तब भ्रष्टाचार चरम पर रहा है। हमें सरकार के भ्रष्टाचार के मामले पर पैनी नजर रखनी चाहिए। नेताप्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस किस कथित विकास की बात करती है वह विकास कहां है दिखता नहीं। सब जगह भ्रष्टाचार है। केवल अब कागजों में ही प्रचार है। उन्होंने प्रकोष्ठ के पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि किसी से भयभीत होने की जरूरत नहीं है। पूर्व मंत्री व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि सरकार कहां है इसकी तलाश सबको है। बैठक में प्रकोष्ठ के प्रदेश मीडिया प्रभारी जयराम दुबे, वासल्य मूर्ति, प्रदेश सह संयोजक संजय कोपुलवार समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।।

500 मामलों का संकलन किया
प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. विजय शंकर मिश्रा ने कहा कि आरटीआई सेल के गठन के बाद से अब तक 500 भ्रष्टाचार के मामलों का संकलन किया है। जिस पर कांग्रेस सरकार के पास स्पष्ट जवाब नहीं है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.