ढ़ाई साल पूरे होने पर सरकार के खिलाफ अभियान चलाएगी बीजेपी, कहा - अब सवाल तो पूछे जाएंगे

छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार (Bhupesh Baghel Government) के ढ़ाई साल पूरे होने पर बीजेपी जनता के बीच जाकर राज्य सरकार की असफलताओं को बताने की तैयारी कर रही है।

By: Ashish Gupta

Published: 11 Jun 2021, 04:58 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार (Bhupesh Baghel Government) के ढ़ाई साल पूरे होने पर बीजेपी जनता के बीच जाकर राज्य सरकार की असफलताओं को बताने की तैयारी कर रही है। शुक्रवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Raman Singh) ने ढ़ाई साल पूरे होने पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर पर जमकर निशाना साधा है। रमन सिंह ने कहा, ढ़ाई साल कांग्रेस की असफलता के हैं, छत्तीसगढ़ के निराशा के हैं, ढ़ाई साल में विकास के चक्र को उल्टा घूमाने का है।

यह भी पढ़ें: वैक्सीन को लेकर पूर्व CM का बड़ा बयान, कहा - कांग्रेस शासित राज्यों में वैक्सीन की सबसे ज्यादा बर्बादी

उन्होंने कहा, चुनाव से पहले कांग्रेस द्वारा किए गए दावों और वादों को ढ़ाई साल बाद जब परखते हैं तो ये समझ में आता है कि चुनाव जीतने के लिए कितना झूठ बोला जा सकता है, कैसे चुनावी वादे किए जा सकते हैं। इसी मुद्दे को लेकर पार्टी सरकार के खिलाफ अभियान चलाएगी। पूरे प्रदेश में ग्रामीण स्तर तक जाएंगे और सभा के जरिए लोगों को सरकार की असलियत के बारे में बताएंगे। सरकार के खिलाफ इस अभियान का समापन 17 जून को होगा। पार्टी 17 जून को प्रदेश में प्रेस कांफ्रेंस के जरिए अपनी बात रखेगी।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned