BJP का सरकार से सवाल, बताए 2 साल में कितने किसानों ने आत्महत्या की

- कांग्रेस सरकार ने जनता का भरोसा खो दिया- भाजपा
- कांग्रेस बताए की 2 साल में कितने किसानों ने आत्महत्या की

By: Ashish Gupta

Published: 24 Jan 2021, 11:00 PM IST

रायपुर. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस बताए की 2 साल में कितने किसानों ने आत्महत्या की और उन आत्महत्या करने वाले किसानों के परिजनों के लिए कांग्रेस ने क्या किया? अगर भाजपा आत्महत्या करने वाले किसानों के परिजनों के लिए अनुग्रह राशि मांग रही है तो इसमें गलत क्या है? इस सरकार ने भरोसा खो दिया है।

COVID 19 वैक्सीन को लेकर हिचक रहे हेल्थ वर्कर्स, 6 दिन में 45071 को सूचना, पहुंचे केवल 28731

श्रीवास्तव ने कहा कि जिस कांग्रेस सरकार ने कोरोना त्रासदी में हुई मौतों से संबंधित आंकड़ों में हेराफेरी की हो उस पर सरकार के धान खरीदी के आंकड़े पर भरोसा कैसे करें? गंगा जल की कसम खा कर मुकरने वालों पर भरोसा कैसे करें? धान खरीदी के लिए बारदाने का बहाना बनाने वाली कांग्रेस माफी मांगे।

छत्तीसगढ़ के किसानों के रकबे में कटौती करने के लिए किसानों को नकली खाद बीज उपलब्ध करवाने वाली कांग्रेस किसानों से माफी मांगे। मंडी टैक्स बढ़ाने वाली कांग्रेस माफी मांगे। श्रीवास्तव का कहना है कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की जनता के साथ इतने अन्याय किए हैं कि माफी मांगते-मांगते उसका सफाया हो जाएगा, जनता कांग्रेस को माफ नहीं करने वाली।

धान के मुद्दे पर सियासत जारी: कांग्रेस ने की सरकार को धान बेचने वाले 575 भाजपा नेताओं की सूची जारी

आमदी गांव पहुंचा भाजपा दल
रविवार को पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू के नेतृत्व में 3 सदस्यीय दल आमदी गांव पहुंचा। इस गांव के किसान रामनारायण ने बीते दिनों आत्महत्या की थी। भाजपा का आरोप है कि किसान पर कर्ज था। जांच दल में पूर्व कृषि मंत्री साहू, गौरीशंकर श्रीवास और बाबी कश्यप ने परिजनों को भरोसा दिलाया कि वे अनुग्रह राशि दिलवाने में हर संभव मदद करेंगे। जांच दल पार्टी अध्यक्ष विष्णुदेव साय को रिपोर्ट सौंपेगा।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned