CM भूपेश का BJP पर बड़ा हमला, संकट का समय है अफवाह फैलाना बंद करे BJP

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए बुलाई गई सर्वदलीय बैठक के बाद सियासी पारा चढ़ गया है। सर्वदलीय बैठक के बाद जिस तरह से भाजपा की प्रतिक्रिया सामने आई, उसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने करारा जवाब दिया है।

By: Ashish Gupta

Published: 17 Apr 2021, 12:23 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए बुलाई गई सर्वदलीय बैठक के बाद सियासी पारा चढ़ गया है। सर्वदलीय बैठक के बाद जिस तरह से भाजपा की प्रतिक्रिया सामने आई, उसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने करारा जवाब दिया है। मुख्यमंत्री बघेल ने साफ शब्दों में विपक्ष को चुनौती और नसीहत दोनों दी है। मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया के जरिए नसीहत देते हुए कहा, संकट का समय है, वे अफवाह फैलाना बंद करें। वहीं चुनौती देते हुए कहा, आरोप लगाने से पहले आंकड़े देकर बताएं कि कौन सा भाजपा शासित राज्य छत्तीसगढ़ से बेहतर कर रहा है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में लोगों को हो रही परेशानियों को देखते हुए सरकार ने लिया बड़ा फैसला, इनको मिलेगी छूट

सीएम भूपेश का भाजपा व पीएम पर वार
मुख्यमंत्री बघेल ने शुक्रवार को तीन ट्वीट कर भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में कहा, कोरोना संकट से जूझने के हर संभव उपाय किए जा रहे हैं। जांच और वैक्सीनेशन में छत्तीसगढ़ सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले राज्यों में से एक है। अगर हमें पर्याप्त संख्या में वैक्सीन एक सप्ताह पहले ही मिल जाए तो हम और बेहतर कर सकते हैं।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, भाजपा ने पहले ताली-थाली बजवाई, मोमबत्ती जलाई, पटाखे फोड़े और अब वे गाल बजा रहे हैं। अंतिम ट्वीट में उन्होंने लिखा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पूरे देश से अपील की थी कि Tika Utsav मनाया जाए। थाली-ताली बजाने वाले लोग टीका उत्सव के लिए नहीं निकले। कल सर्वदलीय बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तक नहीं आए। भाजपा के लोगों ने अब मोदी जी की बात मानना बंद कर दी है।

यह भी पढ़ें: Lockdown में खुली दुकान को बंद कराने पहुंची महिला SDM से जमकर हुई हाथापाई, देखिए Video

रमन का पलटवार- ट्वीट में खोली व्यवस्था की पोल
मुख्यमंत्री बघेल के ट्वीट के बाद भाजपा ने सोशल मीडिया में अब तो जागो भूपेश अभियान शुरू किया। इसमें पार्टी के छोटे से लेकर वरिष्ठ नेता ट्वीटकर सरकार को आईना दिखाने का प्रयास किया। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि, भूपेश बघेल जी कह रहे हैं उनकी सरकार का प्रबंधन सबसे अच्छा है। तभी ऑक्सीजन न मिलने से लोग दम तोड़ रहे है, रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी हो रही है। डेडबॉडी को कचरे की गाडिय़ों, ट्रैक्टर में भरकर श्मशान लाया जा रहा है। अंतिम संस्कार के लिए भी वेटिंग हैं।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned