बड़ा बयान : भाजपा पहले यह बता दे प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री में झूट कौन बोल रहा है - सीएम भूपेश

धान खरीदी में जो राशि केंद्र सरकार नही दे रही है,उसे कैसे पूरा किया जाए.. इसके लिए छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री किसानों से मंत्री चर्चा करेंगे .

रायपुर। मंगलवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से कई विषयों पर चर्चा करते हुए भाजपा पर तंज कसा है। साथ ही छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री किसानों से मंत्री चर्चा करेंगे कि धान खरीदी में जो राशि केंद्र सरकार नही दे रही है, उसे कैसे पूरा किया जाए। सोमवार को मदनवाड़ा कांड पर न्यायिक जांच आयोग गठित किया है उसपर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा - भाजपा की सरकार में ऐसी ही घटनाएं होती रही है, मदनवाड़ा की घटना में तत्कालीन एसपी वीके चौबे समेत 29 लोग शहीद हो गए लेकिन जांच तक नहीं हुई,जिन लोगो ने कुछ भी नही किया उन्हें गैलेंट्री अवार्ड दे दिया गया।

पुलवामा हमले का ज़िक्र करते हुए केंद्र सरकार पर सीएम ने निशाना साधते हुए कहा मदनवाड़ा की तरह भाजपा की सरकार में इसी तरह की घटनाएं होती रही है जैसे पुलवामा की घटना को महीनों बीत गए लेकिन अभी तक जांच नहीं हुई। पुलवामा हमले के सम्बंध में पकड़ा गए डीएसपी देवेंद्र पर देशद्रोह का मामला अभी तक दर्ज नहीं हुआ है।

मुख्यमंत्री बघेल ने आगे बताया कि NRC ,CAA ,NPA के मुद्दे पर गृहमंत्री और प्रधानमंत्री में मध्य मतान्तर चल रहा है। सीएम ने छत्तीसगढ़ के वित्तीय वर्ष 2020-21 के बजट की तैयारियों के बारे में प्रदेश के मंत्रियों से चर्चा करने की बात कही। आपको बता दें सोमवार से लगातार सीएम अलग - अलग विभागों के मंत्रियों से बैठक कर रहे हैं। सोमवार को कृषि और जलसंसाधन मंत्री चौबे से बैठक के बाद आज मुख्यमंत्री भूपेश अपने निवास कार्यालय में स्कूल शिक्षा, आदिमजाति, अनुसूचित जाति, पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण तथा सहकारिता मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम से सम्बद्ध विभागों के बजट प्रस्तावों पर विस्तृत विचार-विमर्श किया गया।

Click & Read More Chhattisgarh News.

पति के गैरहाजिरी का फायदा उठाकर युवक ने किया अनाचार फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला से सालों किया दुष्कर्म

आधी रात युवक ने मांगे शराब पीने के लिए रुपए, नहीं दिया तो परिवार के तीन सदस्यों पर किया ब्लेड से हमला

रायपुर नगर निगम: महापौर की MIC में सिर्फ चार नए नवेले पार्षद को मौका, बाकी सब सीनियर पार्षद शामिल

CAA CAA protest
Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned