scriptकोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुए हमले के विरोध में भाजपा का शांति मार्च | BJP silent march over violence during road show of Amit Shah in WB | Patrika News

कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुए हमले के विरोध में भाजपा का शांति मार्च

locationरायपुरPublished: May 15, 2019 06:17:53 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बीजेपी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के रोड शो के दौरान हुई हिंसा और पत्थरबाजी के विरोध में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भाजपा ने काली पट्टी बांधकर शांति मार्च निकाला।

BJP protest news

BJP silent march over violence during road show of Amit Shah in WB

रायपुर. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बीजेपी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के रोड शो के दौरान हुई हिंसा और पत्थरबाजी के विरोध में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भाजपा ने काली पट्टी बांधकर शांति मार्च निकाला।
वहीं भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने रायपुर कलेक्टर को मुख्य चुनाव आयोग के नाम ज्ञापन सौंपा। साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण तक तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।
इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने मीडिया से बातचीत में टीएमसी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, पश्चिम बंगाल में टीएमएसी के कार्यकर्ता इस प्रकार के भय और आतंक से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को नहीं दबा सकते।
रमन सिंह ने कहा, टीएमसी के कार्यकर्ता जितना गुंडागर्दी और आतंक फैलाएंगे बीजेपी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में और सशक्त होंगे। उन्होंने कहा, पार्टी को पश्चिम बंगाल की जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है।
इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और पार्टी महासचिव सरोज पांडेय की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर से टाउन हाल गांधी प्रतिमा तक काली पट्टी बांधकर शांतिमार्च निकाला।

ट्रेंडिंग वीडियो