scriptछत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी के आने से पहले प्रदेश अध्यक्ष से लेकर मोर्चा अध्यक्ष तक बना रहे परफॉर्मेंस रिपोर्ट | BJP State In-charge D Purandeswari will visit 13-14 March in CG | Patrika News

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी के आने से पहले प्रदेश अध्यक्ष से लेकर मोर्चा अध्यक्ष तक बना रहे परफॉर्मेंस रिपोर्ट

locationरायपुरPublished: Mar 07, 2021 07:02:12 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– प्रदेश अध्यक्ष से लेकर मोर्चा अध्यक्ष तक बना रहे परफॉर्मेंस रिपोर्ट, 2 दिन मैडम की क्लास- 13-14 को आ रही हैं प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी, रखा जाएगा राजनीतिक प्रस्ताव

रायपुर. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 13-14 मार्च को होगी, जिसमें प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नबीन मौजूद होंगे। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय से लेकर सभी जिला और मोर्चा अध्यक्षों अपनी बीते 3 महीने की परफॉर्मेंस रिपोर्ट रखेंगे। सभी पदाधिकारी इन दिनों में न सिर्फ रिपोर्ट बनाने में जुटे हैं, बल्कि आगामी 3 महीने की कार्ययोजना पर भी अपने प्रस्ताव रखेंगे। सूत्रों के मुताबिक मैडम की क्लास में सबको उपस्थित रहने के निर्देश हैं, पूरी तैयारी से आने को कहा गया है।
परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध मौत, पिता-पुत्र की फंदे पर मिली लाश, मां और दो बेटियां को पैरावट में जिंदा जलाया

साल में 3 से 4 बार होने वाली कार्यसमिति की बैठक में भाजपा राजनीतिक प्रस्ताव लेकर आती है। जानकारी के मुताबिक 2 दिनों तक अलग-अलग बैठकों में पदाधिकारियों और प्रभारी,सह प्रभारी के बीच सीधा संवाद होगा। गौरतलब है कि प्रदेश प्रभारी ने अपनी नियुक्ति के तुरंत बाद 1000 दिन का लक्ष्य दिया था, क्योंकि तब इतने ही दिन विधानसभा चुनाव 2023 को शेष थे। इस बैठक के लिए राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश को भी न्योता भेजा गया है, जिन्हें सौदान सिंह की जगह पर जिम्मेदारी दी गई है।

विधानसभा में हमलावर है विपक्ष
परफॉर्मेंस अब राष्ट्रीय स्तर पर काउंट हो रही है। जिसकी सीधी रिपोर्ट पुरंदेश्वरी द्वारा तैयार कर, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के समक्ष रखी जा रही है। यही वजह है कि किसानों का आंदोलन, फिर महिला मोर्चा द्वारा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हर जिले में प्रदर्शन और अब विधानसभा में भाजपा के विधायकों के तेवर नजर आ रहे हैं।

8 साल की मासूम को बहलाकर ले गया आरोपी फिर बलात्कार कर रेलवे ट्रैक पर फेंका, इस हालत में मिली लाश

युवा मोर्चा की रुकी नियुक्तियों पर होगा फैसला
युवा मोर्चा में 35 वर्ष से अधिक और गैर अनुभवियों को प्रदेश कार्यकारिणी और जिला अध्यक्ष बनाए जाने के मामले में युवा मोर्चा प्रदेश प्रभारी अनुराग सिंहदेव और मंत्री ओपी चौधरी ने रिपोर्ट तैयार कर ली है। वे आगामी दौरे पर पुरंदेश्वरी को सौंपेंगे। जांच होने तक नियुक्तियां पर रोक लगी हुई है। संभव है कि यह रोक हट जाए। अभी कई जिला अध्यक्षों, जिला कार्यकारिणी और मंडल में युवा मोर्चा की नियुक्तियां होनी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो