scriptभाजपा ने सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस सरकार को घेरा | BJP surrounds Congress government through social media | Patrika News

भाजपा ने सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस सरकार को घेरा

locationरायपुरPublished: Jul 09, 2020 07:01:17 pm

Submitted by:

Devendra sahu

‘डर गई कांग्रेस’ अभियान के जरिए बोला तीखा हमला, वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार से कई सवाल पूछे

भाजपा ने सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस सरकार को घेरा

भाजपा ने सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस सरकार को घेरा

रायपुर .भारतीय जनता पार्टी का बुधवार को सुबह से ही सोशल मीडिया पर डर गई कांग्रेस अभियान चलाया। यह अभियान काफी ट्रेंड हुआ और पूरे देशभर से लोगों ने अपनी तीखी टिप्पणियां करके छत्तीसगढ़ सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, राजनांदगांव सांसद संतोष पाण्डेय ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला।
भाजपा आईटी सेल के प्रदेश संयोजक दीपक म्हस्के ने बताया कि कांग्रेस की बौखलाहट और बदज़ुबानी के विरुद्ध भाजपा ने बुधवार को यह अभियान चलाया। इस दौरान वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ सरकार से कई सवाल पूछे। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट में लिखा कि प्रश्नों से परहेज, ज़वाब पर बौखलाहट और विकास के नाम पर झूठे वादे करने वाली भूपेश बघेल सरकार का सच आज जनता के सामने आ गया है। जब प्रदेश के युवा रोजग़ार के मुद्दे उठाते हैं, तब उन्हें केवल मुख्यमंत्री जी का मौन मिलता है। इस प्रतिक्रिया से स्पष्ट है कि प्रश्नों से डर गई कांग्रेस।
नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने अपने ट्वीट में लिखा आज प्रदेश का युवा रोजग़ार के लिए भटक रहा, किसान झूठे वादों से त्रस्त हैं, लेकिन कांग्रेस की सरकार भ्रष्टाचार, प्रतिशोध और नाकामी की ज्वाला में कुंठित होकर भाजपा के विरुद्ध झूठे प्रोपेगेंडा फैलाने का काम कर रही है। आज इनको ज़वाब देना हर प्रदेशवासियों के लिए ज़रूरी है।
भाजपा प्रदेश महामंत्री व राजनांदगांव के संसद सदस्य संतोष पांडेय ने ट्वीट में लिखा, युवाओं को नहीं मिला रोजग़ार, छत्तीसगढ़ की निकम्मी कांग्रेस सरकार। युवाओं को रोजग़ार के नाम पर ठगने वाले छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के स्वास्थ्य मंत्री ख़ुद दुखी हैं कि वे अपने वादों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं और मुख्यमंत्री झूठे सपने फिर दिखा रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो