scriptमहिला भाजपा की सभापति ने पद से दिया इस्तीफा, बोली- नहीं करवा पा रही हूं विकास | BJP woman Resigns from post in raigarh district | Patrika News

महिला भाजपा की सभापति ने पद से दिया इस्तीफा, बोली- नहीं करवा पा रही हूं विकास

locationरायपुरPublished: Sep 21, 2018 06:41:24 pm

महिला भाजपा की सभापति ने पद से दिया इस्तीफा, बोली- नहीं करवा पा रही हूं विकास

Chhattisgarh news

महिला भाजपा की सभापति ने पद से दिया इस्तीफा, बोली- नहीं करवा पा रही हूं विकास

रायपुर/खरसिया. रायगढ़ जिले के खरसिया नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 18 की पार्षद ने शिक्षा एवं बाल कल्याण विभाग के सभापति पद से इस्तीफा दे दिया है। संबंधित पार्षद आशा देवी गबेल पति कैलाश गबेल ने सीएमओ को संबोधित 17 सितंबर के अपने त्यागपत्र में कहा है कि वह वार्ड क्रमांक 18 की निर्वाचित जनप्रतिनिधि हैं जिससे वार्ड वासियों को उनसे बहुत सी आपेक्षाएं हैं।
Read Also: खुद की जान की परवाह किए बिना ड्राइवर ने बचा ली 6 महिलाओं की जान, पेड़ से टकराई बस, 2 गंभीर

वार्ड पार्षद होने के कारण अनेकों बार मौखिक एवं लिखित रूप से वार्ड में विकास कार्यों के लिए आवेदन दिया गया है लेकिन विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। अत्यंत दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि भाजपा शासित नगरपालिका में भाजपा की पार्षद होने के बावजूद पार्षद के विधायक निधि से कार्य करवाने के लिए आवेदन दिए जाने के बावजूद कार्य नहीं कराए जा रहे हैं। नगर पालिका परिषद की बैठक में प्रस्ताव पारित किए जाने के महीनों बाद भी अभियंता एवं अधिकारी की पार्षद निधि से कार्य कराए जाने में कोई रुचि नहीं है।
Read Also: दर्दनाक हादसा : ट्रक और माजदा में हुई जबरदस्त भिड़ंत, 2 लोगों की मौत

इस्तीफा में लिखा कि बनती है मेरी जिम्मेदारी
वार्ड पार्षद होने के कारण पार्षद निधि से विकास कार्य करवाने की मेरी जवाबदारी भी बनती है। कई बार निवेदन के बाद भी नगर पालिका के अधिकार द्वारा कार्य करवाने में कोई रुचि नहीं लिए जाने से मैं अपने आप को विकास कार्य करवा पाने में असमर्थ पा रही हूं।

जिसके कारण सभापति शिक्षा एवं बाल कल्याण विभाग के पद से इस्तीफा दे रही हूं। आशा देवी गबेल ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि वे पार्षद पद से भी इस्तीफा दे रही हैं या केवल सभापति पद से। बहरहाल महिला पार्षद के इस्तीफा दिए जाने से खरसिया में कई प्रकार की राजनीतिक चर्चा एवं सरगर्मी व्याप्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो