लोकसभा में जीत के लिए भाजपा महिला मोर्चा को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, एक-एक वोटरों से जानेंगे समस्या

यह फैसला एकात्म परिसर में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लिया गया।

रायपुर. आगामी लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी अपने एक-एक लाभार्थियों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है। इस लक्ष्य को हासिल करने में भाजपा महिला मोर्चा की भूमिका सबसे अहम होगी। महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को प्रदेशभर में लाभार्थी सम्मेलन करवाने की जिम्मेदारी सौंपी गई। इन सम्मेलनों के बहाने महिला मोर्चा की कार्यकर्ता लाभार्थियों से सीधे संपर्क बनाकर केंद्र सरकार की कल्याण नीतियों पर चर्चा करेगी। यह फैसला बुधवार को एकात्म परिसर में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लिया गया।

 

बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए विभिन्न कार्यक्रम दिया गया है। बैठक को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा, विजय-पराजय जीवन का हिस्सा हैं, इससे हमें किंचित भी विचलित नहीं होना चाहिए। जो व्यक्ति पराक्रम के साथ मैदान में जुटा होता है, वो फिर से विजय हासिल करता हैं। उन्होंने कहा कि मातृशक्ति के माध्यम से हम आगामी चुनाव में विशाल बहुमत के साथ विजय हासिल करके केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार बनाएंगे। भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष पूजा विधानी ने कहा कि पूरे प्रदेश में महिला मोर्चा का संगठन मजबूत है। हमारी बहने लगातार एक संकल्प के साथ काम कर रही हैं। आने वाले चुनाव में हमारी जीत पक्की है।

बैठक को प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय व महिला मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव विभा राव ने भी संबोधित किया। इस दौरान जिला अध्यक्ष शैलेन्द्री परघनिया, आभा दुबे, ममता अग्रवाल, विभा अवस्थी, रिंमी अग्रवाल सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस तरह से होंगे कार्यक्रम
25 दिसम्बर से 8 मार्च तक महिला संवाद प्रचार अभियान।
25 दिसंबर को सुशासन दिवस।
1 से 10 जनवरी तक शक्ति केन्द्रों में महिला संपर्क अभियान।
10 जनवरी से 05 फरवरी तक कमल शक्तिअभियान।
11 व 26 फरवरी और 2 मार्च को समर्पण दिवस
24 व 27 फरवरी को हर बूथ में मन की बात कार्यक्रम।

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned