भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी, बाकी दल परिवार की पार्टी

- रायपुर की चारों विधानसभाओं का प्रशिक्षण पूरा
- भाजपा नेताओं ने कहा- २०२३ विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसें

By: Bhupesh Tripathi

Published: 28 Dec 2020, 07:03 PM IST

रायपुर. भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। देश के अन्य राजनीतिक दल परिवार आधारित। भाजपा में व्यक्ति विशेष नहीं बल्कि व्यक्तित्व विकास होता है। रविवार को रायपुर दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देते हुए प्रमुख नेताओं ने यही बात कही। रविवार को रायपुर दक्षिण विधानसभा अंतर्गत आने वाले मंडल वर्ग के दो दिवसीय प्रशिक्षण का समापन हो गया।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडेय ने कहा कि जो लोग हमारे ऊपर साम्प्रदायिकता का आरोप लगाते है, उन्हें यह समझ लेना चाहिए कि हमारे पहले राष्ट्रीय अधिवेशन की अध्यक्षता ही एक मुस्लिम न्यायविद ने ही की थी। भाजपा पिरामिड के समान है नीचे से ऊपर की ओर और इसी कारण लगातार आगे बढ़ रही है। कांग्रेस उल्टा पिरामिड है। हम सब आज जो प्रशिक्षण ले रहे है उससे पार्टी और मजबूत होगी, हमारे कार्यकर्ता नैतिक व वैचारिक रूप से सुदृढ़ होंगे। हमें 2023 चुनाव के लिए कमर कस लेनी चाहिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने की। शिविर में सांसद सुनील सोनी, रामप्रताप सिंह, जिला भाजपा अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, सच्चिदानंद उपासने, विधायक शिवरतन शर्मा, मोतीलाल साहू ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

बृजमोहन बोले- मैंने 7 चुनाव कार्यकर्ताओं के दम पर जीते
विधायक बृजमोहन ने वर्चुअली प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लिया और कार्यकर्ताओं को कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हैं। मैंने स्वयं 7 चुनाव इन्हीं कार्यकर्ताओं के दम पर जीतें।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned