मंत्री की कथित सेक्स सीडी मामले में बड़ा खुलासा, ब्लैकमेलर ने मांगे थे 50 करोड़ और ये सब

मंत्री की कथित सेक्स सीडी मामले में बड़ा खुलासा, ब्लैकमेलर ने मांगे थे 50 करोड़ और ये सब

Chandu Nirmalkar | Publish: Dec, 18 2017 01:56:29 PM (IST) | Updated: Dec, 18 2017 01:58:10 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

ब्लैकमेलर इस सीडी के बदले 50 करोड़ नकद और मुंबई के एक होटल का मालिकाना हक चाहता था।

रायपुर . मंत्री की कथित सेक्स सीडी मामले की जांच कर रही सीबीआई के सामने एक और सिरा खुला है। सामने आया है कि ब्लैकमेलर इस सीडी के बदले 50 करोड़ नकद और मुंबई के एक होटल का मालिकाना हक चाहता था।

बताया जा रहा है कि मुंबई के मलाड़ अथवा खार इलाके में है। इसे पांच सितारा बताया जा रहा है। हालांकि यह चार मंजिला होटल किसका है, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। इसकी जानकारी मिलने के बाद सीबीआई के अधिकारी इसकी वास्तविकता जानने की कोशिश में जुट गए हैं। अभी तक मिले इनपुट से अधिकारी भी हैरान है। इससे दिल्ली मुख्यालय को अवगत कराया गया है। हालांकि इस मामले की एफआईआर में शिकायतकर्ता प्रकाश बजाज ने अपनी ओर से इसका कोई उल्लेख तक नहीं किया है। बताया जा रहा है कि सीबीआई जल्दी ही इस मामले में शिकायतकर्ता प्रकाश बजाज से भी अलग से पूछताछ करेगी।

दुकान की तलाश
अश्लील सीडी की जांच कर रही सीबीआई के अफसरों ने इसकी वास्तविकता को परखने के लिए सीडी दुकान की तलाश करेंगे। इसके साथ ही दुकानदार और वहां काम करने वाले लोगों से पूछताछ की जाएगी। बताया जाता है कि एसआईटी ने दुकान तक पहुंचने की बात कही थी। लेकिन, इसकी कॉपी कराने वाले व्यक्ति का सुराग तक नहीं मिल पाया था।

सीबीआई को इस मामले में पंडरी थाने में दर्ज एफआईआर की ड्रॉफ्टिंग से ही शक हुआ। एफआईआर में बजाज ने अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन कर धमकी देते हुए उसके आकाओं की अश्लील वीडियो वितरित करने की धमकी देने की बात कही गई थी। एफआईआर के मुताबिक फोन करने वाले ने बताए अनुसार रुपए की मांग की थी। लेकिन, पूरी शिकायत मेंं रकम का उल्लेख नहीं किया था।

संदेहियों के नाम सामने आए
इस पूरे प्रकरण में 7 संदेहियों से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है। इसमें एक कद्दवार मंत्री का कट्टर समर्थक, कांग्रेस के दो बड़े जनप्रतिनिधि, एक कारोबारी और सामाजिक कार्यकर्ता बताया जाता है। सीडीकांड के उजागर होने के बाद से मंत्री के समर्थक के गायब होने की की चर्चाएं भी चल रही है। गौरतलब है कि सीडीकांड में अब तक सीबीआई की ओर से आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned