scriptहर कोई रह गया हक्का-बक्का जब हरे रंग के कपड़े में दिखा कुछ एेसा नजारा | Body of newborn baby found in drain | Patrika News

हर कोई रह गया हक्का-बक्का जब हरे रंग के कपड़े में दिखा कुछ एेसा नजारा

locationरायपुरPublished: May 30, 2018 06:54:41 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रायपुर के पॉश इलाके देवेंद्रनगर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोगों को हरे रंग के कपड़े में लिपटा कुछ अजीब सा नजारा दिखा।

latest crime news

हर कोई रह गया हक्का-बक्का जब हरे रंग के कपड़े में दिखा कुछ एेसा नजारा

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी में इंसानियत को झकझोर देने वाली एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जिसे सुनकर शायद आप भी अपनी सांसें एक बार के लिए रोक लें। रायपुर के पॉश इलाके देवेंद्रनगर इलाके में बुधवार को रोजाना की तरह चहल-पहल थी, तभी अचानक एक हरे रंग के कपड़े को देखकर लोग सहम से गए। दरअसल, उस कपड़े में कुछ सामान या पैसे-जेवरात नहीं थे, बल्कि कुछ और ही था।

दोस्त की बिगड़ी नीयत, 10th टॉपर से कहा चलो घुमा कर लाता हूं कार में फिर….

हरे रंग के कपड़े में लिपटी मिली मासूम की बॉडी
इस चिलचिलाती गर्मी में नाली में एक नवजात बच्ची को एक कपड़े में बेजान पड़ा देखकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया। वहां पर मौजूद लोगों ने तुरंत इस घटना की सूचना पास की स्थानीय पुलिस थाने में दी। नवजात के शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के बॉडी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

रात में घर लौटी पत्नी से पति ने पूछा ये सवाल, फिर जो हुआ उससे पसर गया मातम

पुलिस को नवजात के हत्या की आशंका
जांच में नवजात के शव के आसपास खून के छींटे दिखाई पड़ रहे थे, जिससे पुलिस मासूम के हत्या की आशंका जताई जता रही है। जांच के बाद पता चला कि 4 दिन पहले ही नवजात का जन्म हुआ था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

नाबालिग बेटी के पेट में उठा दर्द, डॉक्टर की रिपोर्ट सुनकर मां-बाप रह गए सन्न

आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई
वहीं, अब इस घटना के बाद पुलिस नवजात के शव को नाली में छोडऩे वालों की तलाश कर रही है। फिलहाल नवजात के शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है। पुलिस ने बताया कि नवजात शिशु के मामले में छानबीन की जा रही है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो