एक्टर अनुज के घर पहुंचा उनके ही रूप में पहुंचा 'बॉडीगार्ड,, जानिए आखिर माजरा क्या है

पहले झुंझलाए अनुज, फिर समझ में आई पूरी बात

By: Tabir Hussain

Published: 08 May 2020, 09:25 PM IST

ताबीर हुसैन @ रायपुर. इन दिनों सेतु एेप काफी चर्चा में है। इस सरकारी एेप इंस्टाल करने के लिए पीएम ने भी अपील की थी। लोगों को सावधान करने के लिए केंद्र सरकार ने हाल ही में हेल्‍थ ऐप आरोग्‍य सेतु लॉन्‍च किया है। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को इसका ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया। इसका संदेश और दूर तक पहुंचे, इसके लिए अब इस मुहिम में छॉलीवुड स्‍टार पद्मश्री अनुज शर्मा को भी जोड़ा गया है। सरकार की तरफ से एक मिनट ३१ सेकंड का वीडियो शेयर किया गया है। इसमें अनुज डबल रोल में नजर आ रहे हैं। एक रोल उनका खुद का है जबकि दूसरे रोल में वह खुद ही बॉडीगार्ड के रूप में दिख रहे हैं।

ये है वीडियो का मकसदइस वीडियो का मकसद

इस आरोग्‍य सेतु ऐप को हर मोबाइल तक पहुंचाना है ताकि लोग अपनी सुरक्षा खुद कर सके। अनुज ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए हर मोबाइल में यह ऐप होना बेहद जरूरी है। उन्होंने मोदी सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस वैश्विक महामारी को रोकने में उन्होंने बहुत अच्छा कदम उठाया है और यही वजह है कि पीएम मोदी एक वल्र्ड लीडर के रूप में अग्रिम पंक्ति में सबसे आगे खड़े हैं।

जनता के लिए बनाया गया ऐप

बता दें, आरोग्य सेतु ऐप को सरकार ने जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बनाया है। यह ऐप लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे और जोखिम का आकलन करने में मदद करता है। मालूम हो कि जागरुकता की जानकारी शहर से लेकर गांव तक पहुंचानी है इसलिए छॉलीवुड के स्टार को चुना गया।

एेसे की शूटिंग

इस वीडियो का शूट सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अनुज शर्मा के घर में हुआ। कैमरामैन देव बेनर्जी रहे। वैभव तिवारी सहयोगी रहे। स्क्रिप्ट का ट्रांसलेशन अनुज ने किया। वीडियो को बनाकर दिल्ली मेल किया गया। वहां से इसे रिलीज किया गया।

एक्टर अनुज के घर पहुंचा उनके ही रूप में पहुंचा 'बॉडीगार्ड,, जानिए आखिर माजरा क्या है
Tabir Hussain Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned