बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमण ने फैन्स से कहा - मेरे साथ लेनी है सेल्फी तो पहले करना होगा ये

फैन्स ने जब मिलिंद से सेल्फी के लिए कहा तो उन्होंने बोला कि यदि आप 20 पुशअप करेंगे तो सेल्फी तय है। सभी ने मिलकर खूब पुशअप किया।

By: Ashish Gupta

Updated: 18 Aug 2017, 06:21 PM IST

रायपुर. शरीर के फिटनेस को मेंटेन करने के लिए रेगुलर जॉगिंग, वार्मअप आदि करना चाहिए। यदि आपकी बॉडी फिट तो सब हिट। रोजाना एक्सरसाइज की जाए तो आप भी सदैव हैल्दी रहेंगे। यूनाइटेड सिस्टर्स फाउंडेशन की ओर से आयोजित इंडिया गोइंग पिंक कार्यक्रम में होटल जोन बाइ द पार्क में आए 51 वर्ष के मिलिंद ने फिटनेस के राज बताए।

 

bollywood actor milind soman

फिट फैमिलिज
फैमली में वुमन यदि फिट हैं तो सभी की हेल्थ परफेक्ट रहती है। इसी बात को ध्यान में रखकर वुमन को रेगुलर एक्सरसाइज करना चाहिए। मॉनिंग वाक, वार्मअप, जॉगिंग से एवरी पर्सन की फिट रहेगा।

टमी को करें कंट्रोल
बॉडी में टमी ओवर वेट होती है तो प्रॉब्लम है। इसे कंट्रोल करने के लिए रेगुलर पुशअप करें। जिससे ओवर वेट नहीं होगें और बॉडी फिट रहेगी।

bollywood actor milind soman

नीड फॉर डाइट चार्ट
अपनी एक्टीविटी को रेगुलेट करने के लिए डाइट इज मोर कम्पलसरी। आपको ध्यान रखना होगा कि आप रोज क्या खा रहे हैं? यदि आप कुछ हैवी खाए है तो एक्सट्रा वार्मअप करें। बॉडी उसे रेगुलेट कर देगी।

सेल्फी से पहले पुशअप
फैन्स ने जब मिलिंद से सेल्फी के लिए कहा तो उन्होंने बोला कि यदि आप 20 पुशअप करेंगे तो सेल्फी तय है। सभी ने मिलकर खूब पुशअप किया। फिर इतना कहते ही फैन्स ने मिलिंद के साथ पुशअप किया।

bollywood actor milind soman

महिलाओं के बेहतर स्वास्थ्य के लिए इंडिया गोइंग पिंक
मिलिंद ने बताया इंडिया गोइंग पिंक से वर्र्किंग वुमन और हाउस वूमन दोनों को ही फिट रखने की मुहिम चलाई जा रही है। इसकी देशभर की महिलाओं को जोड़ा जा रहा है। ताकि वो अपने शरीर को रेगुलर एक्सरजाइज से फिट रखें। उन्होंने कहा कि महिलाएं घर बनाती हैं, उनपर परिवार निर्भर रहता है। इसलिए उन्हें खुद स्वास्थ का ध्यान रखने की जरूरत है। अपने हेल्थ की अनदेखी उन्हें किसी कीमत पर नहीं करनी चाहिए। नया रायपुर में 12 नवंबर को गोइंग पिंक का आयोजन किया जायेगा।

bollywood actor in raipur
Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned