scriptबॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री को भा गया बस्तर, ‘हंसी ये नजारा है’ की धुन में लगाए ठुमके | Bollywood actress Bhagyashree visited Bastar danced in chitrakoot fall | Patrika News

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री को भा गया बस्तर, ‘हंसी ये नजारा है’ की धुन में लगाए ठुमके

locationरायपुरPublished: Jul 06, 2022 03:45:21 pm

Submitted by:

Vinayak Singh

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री पहुंची बस्तर। चित्रकोट के तट पर ‘हंसी ये नजारा है’ की धुन में जमकर थिरकी।

cb.jpg

जगदलपुर। अवार्ड शो में शामिल होने पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री को भा गया बस्तर। एक्ट्रेस ने बस्तर की प्राकृतिक खूबसूरती और यहाँ के लोगों से मिले प्यार की जमकर तारीफ़ की। एक्ट्रेस ने कहा, बस्तर की इमली का स्वाद चखा, अगली बार आऊंगी तो यहां की खट्टी-मीठी इमली भी लेकर जाऊंगी। बस्तर के बोड़ा सब्जी के बारे में भी मैंने सुना है।

दरअसल, भाग्यश्री जगदलपुर के कृष्णा गार्डन में आयोजित इंडियाज स्टार ब्यूटी अवार्ड शो में शामिल होने के लिए बस्तर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने बस्तर की खूबसूरती का लुफ्त भी उठाया। भाग्यश्री को चित्रकोट वाटरफॉल की खूबसूरती ने मोह लिया। एक्ट्रेस ने वाटरफॉल के तट पर ठुमके लगाए। एक्ट्रेस का डांस करते हुए एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दिख रहा है की वे ‘हंसी ये नजारा है’ सॉन्ग में थिरक रही हैं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, मुझे चित्रकोट वाटरफॉल का शानदार व्यू बेहद पसंद आया। वॉटरफॉल का लोकेशन बेहद ब्यूटीफुल है। यहाँ की ठंडी हवाओं और खूबसूरत नज़रों ने मेरे पैर को थिरकाने मजबूर कर दिया। इन नज़रों ने मुझे उन दिनों को याद दिला दिया जब ऐसी ही खूबसूरत जगहों पर मूवी की शूटिंग करती थीं। उन्होंने कहा कि, वाकई बस्तर एक खूबसूरत जगह है। यहां की प्राकृतिक सुंदरता ने मन मोह लिया है।

एक्ट्रेस ने कहा, जब मैं चित्रकोट वाटरफॉल देखने गईं तो दूर से आती कल-कल की आवाज ने मुझे मोह लिया। प्राकृतिक खूबसूरती के बीच स्थित यह फॉल बहुत बड़ा है। यहां फिल्मों की शूटिंग की जा सकती है। सरकार को इस दिशा में ध्यान देना चाहिए। उन्होंने बताया की शूटिंग के लिए जगह को प्रमोट करने के साथ व्यवस्था करवानी चाहिए। जब बॉलीवुड यहां आएगा तो यहाँ के लोगों को रोजगार मिलेगा। यहाँ शूटिंग शुरू होने से फ्लाइट शुरू होगी, होटल खुलेंगे, छोटे से लेकर बड़े व्यापारियों को भी रोजगार मिलेगा। क्षेत्र के लोगों को नए अवसर मिलेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो