scriptदर्दनाक हादसे के बाद इस बॉलीवुड चाइल्ड आर्टिस्ट का अधूरा रह गया ये ख्वाब, टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर | Bollywood child artist Shivlekh Singh died in road accident | Patrika News

दर्दनाक हादसे के बाद इस बॉलीवुड चाइल्ड आर्टिस्ट का अधूरा रह गया ये ख्वाब, टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर

locationरायपुरPublished: Jul 19, 2019 06:44:29 pm

Bollywood child artist Shivlekh Singh: कहा था कि भविष्य में कामयाब हो गया तो यहां (Chhattisgarh) की प्रतिभाओं को (Road accident) मौका दूंगा।

Bollywood child artist Shivlekh Singh

दर्दनाक सड़क हादसे के बाद इस बॉलीवुड चाइल्ड आर्टिस्ट का अधूरा रह गया ये ख्वाब

रायपुर. अपनी एक्टिंग के दम पर मुंबई में मुकाम हासिल करने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह (Bollywood child artist Shivlekh Singh) हमारे बीच नहीं रहे। बिलासपुर से रायपुर आते वक्त देवरी के पास एक सड़क हादसे में उनकी मौत (Road accident) हो गई। बीते करीब एक साल पहले वे प्रेस से रूबरू कार्यक्रम (Chhattisgarh) में आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि भविष्य में कामयाब हो गया तो यहां की प्रतिभाओं को मौका दूंगा। मालूम हो कि तीन साल की उम्र से उन्हें अभिनय का शौक था।

सड़क हादसे में हो गई दर्दनाक मौत, फोटो देख सहम जाएंगे आप

Shivlekh singh died in road accident

स्कूल के दिनों में कार्यक्रमों रुचि थी। मुंबई जाना हुआ तो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज के ऑडिशन के लिए रातभर लाइन में लगे रहे। ग्रेंड फिनाले में 20 बच्चों में शिवलेख का भी चयन हो गया। छोटे परदे में अपनी एक्टिंग के दम पर छत्तीसगढ़ का नाम बुलंद करने वाले बाल कलाकर जांगीर-चापा के नरियरा गरंप निवासी शिवलेख सिंह की सड़क हादसे में रायपुर देवरी के पास मौत हो गई। शिवलेख अपने परिजनों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए आया था और रायपुर में एकेडमी खोलने के लिए छॉलीवुड कलाकारों के अलावा कुछ राजनेताओं से मिलने वाला था।

Read Also : बालवीर एक्टर की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत, टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर

Shivlekh singh died in road accident

 

Shivlekh singh died in road accident

2017 में आया था रायपुर
शिवलेख के रिश्तेदारों के अनुसार 2017 में शिवलेख अपने परिजनों के साथ तत्कालीन सीएम रमन सिंह से मिला था। सीएम रमन सिंह से मुलाकात के दौरान एकेडमी खोलने की इच्छा जाहिर की थी। सीएम ने शब्बाशी देते हुए विस्तार से चर्चा करने का आश्वासन दिया भी दिया था। गुरुवार को बॉलीवुड-टॉलीवुड कलाकर मीडियाकर्मियों से मुलाकात करने वाला था, लेकिन उससे पहले उसकी मौत हो गई।

..और भी है शिवलेख सिंह से जुड़ी ढेरों खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो