scriptबॉलीवुड स्टार स्वरा भास्कर ने की CM भूपेश बघेल की सराहना | Bollywood star Swara Bhaskar praised CM Bhupesh baghel | Patrika News

बॉलीवुड स्टार स्वरा भास्कर ने की CM भूपेश बघेल की सराहना

locationरायपुरPublished: Apr 05, 2020 01:22:12 pm

Submitted by:

CG Desk

छत्तीसगढ़ में 3 और कोरोना मरीज पूरी तरह हुए स्वस्थ, किए गए डिस्चार्ज, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने ट्वीट कर दी जानकारी.

बॉलीवुड स्टार स्वरा भास्कर ने की CM भूपेश बघेल की सराहना

बॉलीवुड स्टार स्वरा भास्कर ने की CM भूपेश बघेल की सराहना

रायपुर। छत्तीसगढ़ में रविवार की सुबह उम्मीद की किरण लेकर आया है प्रदेश के दस कोरोना पॉजिटिव में सात ठीक होकर घर जा चुकें हैं।अब तक यह कहा जा सकता है कोविड -19 से राज्य सरकार की लड़ने की निति सार्थक रही है।
इसी बीच शनिवार को बाॅलीवुड स्टार स्वरा भास्कर ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तारीफ की है।कोरोना संक्रमण की महामारी के बीच मुख्यमंत्री के कमजोर तबके और हाशिए पर रहने वाले लोगों की चिंता किए जाने के संदर्भ में स्वरा ने यह ट्वीट किया है।
स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि –

https://twitter.com/bhupeshbaghel?ref_src=twsrc%5Etfw
जिसमें छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा- आपका शुक्रिया स्वरा भास्कर जी, वे सबसे कमजोर हैं और उन्हें अत्यधिक देखभाल की आवश्यकता है।
https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1246406562849021957?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल कोरोना को लेकर चल रहे लाॅकडाउन के बीच भूपेश बघेल रोजाना शहर के अलग-अलग इलाकों का जायजा ले रहे हैं। कभी सब्जी बाजार, तो कभी राहत सामग्री का निरीक्षण करने की उनकी तस्वीरें सामने आ रही है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री माना के दिव्यांग बच्चों और बुजुर्गों के आश्रम का दौरा किया था।इन दौरों के अलावा भूपेश सीएम हाउस में रहते हुए प्रदेश भर के कलेक्टरों और एसपी से पल-पल की जानकारी भी ले रहे हैं।
राज्य सरकार की सक्रियता ही रही है कि अब तक राज्य में कोरोना पाॅजिटिव के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी नहीं हुई है। दूसरे राज्यों की तुलना में छत्तीसगढ़ में कोरोना पाॅजिटिव आने वाले केसेज कम हैं। एम्स रायपुर से आज तीन कोरोना पाॅजिटिव मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो