scriptकिराए के मकान से मिला छुटकारा, हर्षित लैंडमार्क में हुई जमकर बुकिंग | Booking in Harshit landmark | Patrika News

किराए के मकान से मिला छुटकारा, हर्षित लैंडमार्क में हुई जमकर बुकिंग

locationरायपुरPublished: Sep 19, 2018 03:00:39 pm

किराए के मकान से मिला छुटकारा, हर्षित लैंडमार्क में हुई जमकर बुकिंग

Chhattisgarh news

किराए के मकान से मिला छुटकारा, हर्षित लैंडमार्क में हुई जमकर बुकिंग

रायपुर. किराए के मकान से छुटकारा पाने और खुद के आशियाने के लिए लोगों ने हर्षित लैंडमार्क पर भरोसा जताया। लोंगो ने हर्षित लेण्डमार्क में बड़े पैमाने पर बुकिंग कराई है। किराए की मकान की चिंता अब उन्हें नहीं होगी।
Chhattisgarh news
रेडी पजेशन में फ्लैट मिलने की खुशी ग्राहकों के चेहरे पर साफ तौर पर देखी गई। पहली बार किसी बिल्डर्स ने ऐसा आफ र दिया है जिसमें आज बुकिंग क राने पर वर्तमान में रह रहे मकान का किराया पाने का। ग्राहकों की मांग के बाद आवासीय प्रोजेक्ट हर्षित लैंडमार्क में खरीदी के लिए आवास मेला दो दिन आगे बढ़ाया गया था।
Read Also: ये है फोटो बाई, PM मोदी की 5 लाख वाली इस योजना का सबसे पहले मिला लाभ


17 और 18 सितम्बर को बड़ी संख्या में लोग आवास मेले में पहुंचे और बुकिंग कराई। इसके साथ ही गणेश चतुर्थी के मौके पर ऑफरों की बरसात की गई है, वहीं अर्फोडेबल कीमत पर मकान उपलब्ध रहेगा। सिंघानिया बिल्डकॉन के चेयरमेन सुबोध सिंघानिया ने बताया कि हर्षित लैंडमार्क में आवास मेले को ग्राहकों की मांग पर आगे बढ़ाया गया, जिसका शानदार रिस्पांस मिला। रायपुर के अलावा अन्य शहरों से ग्राहक पहुंचे और अपने पसंदीदा मकानों की बुकिंग कराई। हर्षित लैंडमार्क में रेडी पजेशन पर मॉडल फ्लैट देखकर उन्होंने यह अवसर नहीं खोया।
रविवार जहां सर्वाधिक बुकिंग का आकंड़ा रहा, वहीं गणेश चतुर्थी के मौके पर शुभ मुहुर्त में लोगों ने अपने आशियाने का सपना पूरा किया। हर्षित लेण्डमार्क में बस अब सीमित फ्लैट रह गए हैं जिसकी बुकिंग लगातार ली जा रही है। आवास मेले में उम्मीदों से कहीं अधिक बुकिंग मिली है। 1 से लेकर 3 बीएचके के फ्लैट बुकिंग पर क्रमश: 6, 8 और 10 हजार तक मासिक किराया सिंघानिया बिल्डकॉन की ओर से दिया जाएगा। 100, 200 व 300 ग्राम चांदी के सिक्के भी क्रमश: प्रदान किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 2.67 लाख छूट के लिए अतिरिक्त लाभ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो