स्कूल कपल को रोमांस करते हुए पकड़ लिया 2 युवकों ने, फिर बॉयफ्रेंड से बोले - अब हम करेंगे और तुम देखोगे

स्कूल कपल को रोमांस करते हुए पकड़ लिया 2 युवकों ने, फिर बॉयफ्रेंड से बोले - अब हम करेंगे और तुम देखोगे

Deepak Sahu | Publish: Sep, 16 2018 04:37:47 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 04:37:48 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

लड़कियों के साथ गैंग रेप की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। छत्तीसगढ़ में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाले गैंग रेप का मामला सामने आया है।

कोरबा. लड़कियों के साथ गैंग रेप की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। छत्तीसगढ़ में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाले गैंग रेप का मामला सामने आया है।जहां एक स्कूल का प्रेमी जोड़ा अपने खाली स्कूल में रोमांस कर रहा था।तभी उनपर 2 युवकों की बुरी नजर पड़ गई।जिसके बाद दोनों ने लड़की के बॉयफ्रेंड को किनारे करते हुए खुद ही उसकी जगह ले ली।पहले तो प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई की फिर बॉयफ्रेंड के...

रास्ते में रोका प्रेमी जोड़े को
पुलिस ने बताया कि स्कूल में पढ़ने वाली लड़की भेलवाटिकरा के साप्ताहिक बाजार पहुंची थी।जहां से वो शाम को घर लौट रही थी। इस बीच रास्ते में लड़की को उसका ब्वॉय फ्रेंड सावन साय मिल गया।दोनों बातचीत करते हुए शाम करीब 7.30 बजे दोनों गांव के प्राथमिक स्कूल के पास पहुंच गए। जहां दोनों अकेले में कुछ प्यार भरा समय बिता रहे थे। तभी दोनों को उसी गांव के दो युवकों ईश्वर दास और खेम कंवर ने देख लिया।दोनों ने प्रेमी जोड़े के अकेले होने का फायदा उठाया। उन्हें डराने धमकाने लगे। थोड़ी देर बाद दोनों ने प्रेमी जोड़े को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया।

suicide

बॉयफ्रेंड के सामने किया लड़की का रेप

दोनों युवकों का इससे भी मन नहीं भरा। उन्होंने लड़की को पकड़ लिया। जिसके बाद प्रेमी जोड़े ने दोनों युवकों से उन्हें छोड़ देने की मिन्नतें भी की। लेकिन आरोपियों ने उनकी एक ना सुनी।हंसते हुए बोले, अब हम सब कुछ करेंगे और तुम देखोगे।जिसके बाद लड़की का उसके ही बॉयफ्रेंड के सामने रेप कर दिया। रेप के बाद दोनों को धमकी भी दी। कहा कि अगर दोनों ने किसी को कुछ भी बताया तो उनके बुरा कोई नहीं होगा।दोनों मासूम उनकी बातों से दर गए और चुपचाप अपने अपने घर चले गए।

इसके घटना के अगले दिन रात में सावन साय ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।इससे पूरे गहरा में मातम पसर गया। मर्ग कायम कर पुलिस छानबीन कर रही थी। परिवार वाले भी सावन की मौत का कारण जानने में लगे हुए थे। पूछताछ करते हुए युवती के घर पहुंचे।

 

accused

सावन को किया था अपमानित
पुलिस को पता चला है कि सावन से मारपीट और उसकी गर्ल फे्रंड से गैंगरेप की घटना के आरोपी युवकों ने गांव के दोस्तों को यह घटना बतायी। इससे सावन खुद को अपमानित महसूस कर रहा था। पुलिस को आशंका है कि इससे आहत सावन ने खुदकुशी की होगी। पुलिस ने बताया है कि आरोपी ईश्वर दास ड्राइवरी करता है। खेम कंवर चरवाहा है।

- युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो युवक को पकड़ा गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। मामले में युवती के प्रेमी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। इसकी जांच चल रही है- संदीप मित्तल,एसडीओपी, कटघोरा

Ad Block is Banned